पीएम मोदी के ट्रांसलेटर के घर 10 लाख की चोरी, सोनिया ने हाफिज संग मिलकर ऐसे की वारदात

नोएडा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्रांसलेटर के घर चोरी का मामला सामने आया है. पीएम के भाषणों के ट्रांसलेटर (अनुवादक) को बेहोश करके घटना को अंजाम दिया गया. आरोप है कि एक महिला और उसका पति घर के अंदर से 10 लाख रुपये चुरा लिए. यह घटना थाना फेज 2 में स्थित सेक्टर 93 की सिल्वर सिटी सोसायटी की है. नोएडा के सेक्टर 93 में स्थित इस बहुमंजिला सोसायटी में हुई इस घटना ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है. नोएडा के फेज 2 थाने की पुलिस ने इस मामले की एफआईआर दर्ज की है. पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2023, 12:06 PM IST
  • नोएडा के सेक्टर 93 की घटना
  • इस तरह वारदात को दिया अंजाम
पीएम मोदी के ट्रांसलेटर के घर 10 लाख की चोरी, सोनिया ने हाफिज संग मिलकर ऐसे की वारदात

नई दिल्लीः नोएडा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्रांसलेटर के घर चोरी का मामला सामने आया है. पीएम के भाषणों के ट्रांसलेटर (अनुवादक) को बेहोश करके घटना को अंजाम दिया गया. आरोप है कि एक महिला और उसका पति घर के अंदर से 10 लाख रुपये चुरा लिए. यह घटना थाना फेज 2 में स्थित सेक्टर 93 की सिल्वर सिटी सोसायटी की है. नोएडा के सेक्टर 93 में स्थित इस बहुमंजिला सोसायटी में हुई इस घटना ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है. नोएडा के फेज 2 थाने की पुलिस ने इस मामले की एफआईआर दर्ज की है. पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.

इस तरह वारदात को दिया अंजाम
नोएडा के सेक्टर 93 में रहने वाले रामकुमार ने फेज 2 थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई है. रामकुमार पीएम नरेंद्र मोदी समेत अनेक बड़ी हस्तियों के लिए ट्रांसलेटर (अनुवादक) का काम करते हैं. रिपोर्ट में रामकुमार ने कहा है कि उनके घर सिल्वर सिटी सेक्टर 93 नोएडा में काम करने वाली घरेलू सहायिका सोनिया खान व उसका पति हाफिज उन्हें नशीला दूध पिलाकर घर के अंदर लॉकर में रखे 10 लाख रुपये लूट ले गए. 

ज्यादातर समय रहते हैं रुड़की में
पीड़ित रामकुमार ने बताया कि वह ज्यादातर समय उत्तरखंड के रुड़की में रहते हैं. नोएडा के सेक्टर 93 स्थित सिल्वर सिटी सोसायटी में उनका फ्लैट है. इस फ्लैट में वे कभी-कभी आकर रुकते हैं. जब वे नोएडा के फ्लैट में आते हैं तो वर्षों से घर का कामकाज कर रही घरेलू सहायिका को बुला लेते हैं. उन्होंने बताया कि 13 अगस्‍त को स्वतंत्रता दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल के लिए उन्हें साथियों के साथ दिल्ली जाना था. एंट्री का पास भी उनकी कार पर लगा हुआ था. रोज की तरह वह सुबह उठे तो एक घरेलू सहायिका घर की साफ-सफाई कर चली गई थी. 

दूध पीने के बाद बिगड़ी तबीयत
वहीं दूसरी घरेलू सहायिका सोनिया सुबह नौ बजे खाना बनाने के लिए आई. सोनिया ने मदद के लिए पति हाफिज को भी बुला लिया. सोनिया ने करीब 10 बजे रामकुमार को दूध दिया. दूध पीने के बाद रामकुमार की तबीयत खराब होने लगी. इस वजह से वह फुल ड्रेस रिहर्सल कार्यक्रम में नहीं गए. उन्होंने अपनी कार साथियों को दे दी. करीब तीन बजे जब उनकी तबीयत और बिगड़ने लगी तो उनके साथियों ने अस्पताल में भर्ती कराया. 

डॉक्टरों ने बताया कि नशे का ओवरडोज लेने से तबीयत बिगड़ी है. रात में रामकुमार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई.

14 अगस्त की सुबह कमरे में सामान इधर-उधर बिखरा देखकर उन्होंने लॉकर खोला. उसमें से 10 लाख रुपये गायब थे. शक होने पर सोनिया और हाफिज को फोन मिलाया तो नंबर बंद मिले. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घरेलू सहायिका और उसके पति की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़िएः कुत्ते को घुमाने के विवाद में गार्ड ने मारी 8 लोगों को गोली, 2 की मौत

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़