बाप रे! इतना बड़ा सांप, वॉशिंग मशीन के अंदर निकला 5 फीट का किंग कोबरा, नजारा देख खड़े हो गए लोगों के रोंगटे

Washing Machine : इन दिनों एक दिल-दहलाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देख अच्छो-अच्छो के रोंगटे खड़े हो गए हैं. दरअसल, वॉशिंग मशीन के अंदर एक घातक किंग कोबरा मिला है.   

Written by - KIRTIKA TYAGI | Last Updated : Aug 29, 2024, 02:04 PM IST
  • सांप को देख यूजर्स के भी होश उड़ गए
  • अटैकिंग मोड में था किंग कोबरा
  • 5 फीट से ज्यादा बड़ा था सांप
बाप रे! इतना बड़ा सांप, वॉशिंग मशीन के अंदर निकला 5 फीट का किंग कोबरा, नजारा देख खड़े हो गए लोगों के रोंगटे

viral video : वायरल हो रहा एक वीडियो में साफ नजर आ रहा है, जहरीला पांच फुट का सांप वॉशिंग मशीन के अंदर बैठा हुआ है, जिससे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए.
 

अटैकिंग मोड में था किंग कोबरा

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग कोबरा पहले से ही एक अटैकिंग मोड में था, ऐसा लग रहा था कि वह घर के लोगों पर हमला करने के लिए तैयार है. यह नजारा देख यूजर्स के भी होश उड़ गए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है. 

 

 

5 फीट से ज्यादा बड़ा था सांप

हालांकि सांप से किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. सांप पकड़ने वाले ने आउटलेट के अनुसार बताया जा रहा है, कि "सांप लंबाई में 5 फीट से ज्यादा बड़ा था, उसको वॉशिंग मशीन से सावधानीपूर्वक निकाला गया था. 

 

जमकर लोग कर वीडियो शेयर 

इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी फैल रहा है, साथ ही साथ कई लोगों ने इस वीडियो को देख अपना रिएक्शन भी दिया हैं. वीडियो पर जमकर कमेंट किए है. बताया जा रहा है, अब तक इस वायरल वीडियो को करीब 5पांच लाख लोग देख चुके हैं, तो वहीं करीब दो लाख लोगों ने यह वीडियो को शेयर सोशल मीडिया  पर शेयर किया है. 

 

ये भी पढ़े : बर्गर के शौकिनों के लिए बड़ा झटका! शख्स ने बना डाला 'भटूरा बर्गर', देखने वालों के उड़ गए होश

 

ट्रेंडिंग न्यूज़