जानें क्यों सलवार-सूट पहनने पर ट्रोल हुईं हिना खान, मक्का की तस्वीरें वायरल

हिना खान हाल हाल ही में अपना पहला उमराह करने मक्का पहुंचीं. इस दौरान अपनी तस्वीरों को लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. लोगों ने उन्हें इंडस्ट्री में छोटे कपड़े पहनने और उमराह के लिए सीधे सादे कपड़े पहनने पर जमकर खरी खोटी सुनाई.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2023, 02:27 PM IST
  • अपना पहला उमराह करने गईं मक्का
  • तस्वीरों को देख लोगों ने किया ट्रोल
जानें क्यों सलवार-सूट पहनने पर ट्रोल हुईं हिना खान, मक्का की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली: टीवी जगत की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के ग्लैमरस आउटफिट्स और फैशन सेंस का हर कोई दीवाना है. हिना के बोल्ड लुक्स को भी खूब पसंद किया जाता है. वहीं अब अपने आउटफिट्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाली हिना ने कुछ ऐसा पहन लिया है कि वह लगातार ट्रोल्स के निशान पर आ गई हैं. दरअसल हिना इस बार रिवीलिंग कपड़े या फिर बोल्ड लुक्स के लिए नहीं बल्कि अपने सीधे साधे लिबास को लेकर ट्रोल हो रही हैं.  

उमराह करने गई हिना 
हिना खान ने अपने पूरे परिवारवालों के साथ मक्का में उमराह किया है. एक्ट्रेस ने अपने उमराह कि कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी अपलोड की हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

एक तस्वीर में वह सफेद रंग के सादे सूट और हिजाब में भी पहने पोज देती नजर आ रही हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में हिना ने उमराह की रील शेयर की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

ट्रोल हुई हिना खान 
हिना के उमराह की तस्वीरें शेयर करने के बाद से ही ट्रोलर्स लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनके कपड़ों को लेकर खरी खोटी सुना रहे हैं. ट्रोलर्स का कहना है कि हिना वैसे तो इंडस्ट्री में बोल्ड और ग्लैमरस आउटफिट्स पहनती हैं, लेकिन मदीना में पाप धोने के लिए वह सादे कपड़े पहन रही हैं. यहां तक की कई लोगों ने तो उन्हें सौ चूहे खाकर हज को जाने वाली बिल्ली बता दिया. हिना को मक्का में रील बनाने के लिए भी काफी ट्रोल किया गया.  

हिना खान का वर्कफ्रंट 

हिना खान को उनके स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. वहीं उन्हें कलर्स के शो बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में भी देखा गया था. हिना ने टीवी सीरियल के साथ साथ फिल्मों और OTT पर भी काम किया है. उन्हें जल्द ही अदीब रईस की नई वेब सीरीज '7 वन' में देखा जा सकता है. बता दें कि हिना इसमें पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करने वाली हैं. 

ये भी पढें- Akshay kumar ने किया 'सोरारई पोटरु' के हिंदी रीमेक का ऐलान, फैंस ने एक्टर को जमकर किया ट्रोल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़