Virushka ने रखा अपनी बेटी का नाम, फैंस का दिया नाम नहीं आया पसंद

मां बनने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट करते हुए अपनी बेबी गर्ल का नाम फैंस के साथ शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2021, 01:36 PM IST
  • विराट-अनुष्का ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक
  • अनुष्का ने बताया बेबी गर्ल का नाम
Virushka ने रखा अपनी बेटी का नाम, फैंस का दिया नाम नहीं आया पसंद

मुंबई: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kholi) और एक्ट्रेस अनुष्क शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी का नाम रख दिया है. बता दें कि 11 जनवरी, 2021 को इस कपल ने अपनी बेटी का वेलकम इस दुनिया में किया था.

ये भी पढ़ें- सौ फीसदी क्षमता के साथ खुलेगा Cinema Hall, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज को तैयार

जैसे ही विराट ने बेबी गर्ल (Baby Girl) होने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी तब से लोग नन्हीं परी के नाम को लेकर कयास लगा रहे हैं. विराट-अनुष्का के फैन क्लब ने बच्ची का नाम अनवि रखा था लेकिन अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मां बनने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- बेस्ट फ्रेंड का कुछ यूं Kareena Kapoor ने किया बर्थडे सेलिब्रेट, गर्ल्स गैंग के साथ आईं नजर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें वह विराट और बच्ची के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि अब तक इस कपल ने बच्ची की शकल फैंस के साथ शेयर नहीं किया है. लेकिन इस पोस्ट के साथ बेबी गर्ल (Baby Girl) का नाम सामने आया है. अनुष्का और विराट कोहली (Virat Kholi) ने अपनी बेटी का नाम वामिका (Vamika) रखा है. अनुष्का ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हम प्यार और विश्वास के साथ रहे, हमारे प्यार और विश्वास को 'वामिका' के आने से एक नया मुकाम मिला है. आंसू, खुशी, चिंता और आनंद ये जितने भी इमोशन हैं वह कभी-कभी कुछ मिनटों का होता है.  और इस हर एक चीज का एहसास हुआ.  हमारी नींद गायब है लेकिन हमारा दिल पूरी तरह भरा हुआ है. आप सभी के प्यार और प्रार्थनाओं के लिए दिल से शुक्रिया.

ये भी पढ़ें- कपूर खानदान की सबसे छोटी बेटी Shanaya Kapoor बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार

आपको बता दें कि बेटी के जन्म से पहले विराट ने पैटरनिटी लीव लिया था लेकिन अब वह दुबारा से टीम के साथ जुड़ चुके हैं. इंग्लैंड के साथ भारत चार टेस्ट मैच की सीरीज खेलने जा रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़