Vijay Deverakonda की फिल्म Liger को लेकर फैंस में दिखी जबरदस्त दीवानगी

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फिल्म  लाइगर (Liger) के साथ ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. पोस्टर रिलीज होते ही उनके फैंस के बीच जबरदस्त दीवानगी देखी जा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2021, 12:43 PM IST
  • Vijay Deverakonda की फिल्म Liger का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल
  • फैंस को काफी पसंद आ रहा है Vijay का अलग अंदाज
Vijay Deverakonda की फिल्म Liger को लेकर फैंस में दिखी जबरदस्त दीवानगी

मुंबई: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को अर्जुन रेड्डी से अपार सफलता मिली. बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह इसी फिल्म का हिंदी संस्करण था. और अब विजय बॉलीवुड में  फिल्म Liser से डेब्यू करने जा रहे हैं.

 ये भी पढ़ें-  ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ 22 जनवरी को हो रही है सिनेमाघरों में रिलीज, विवादों में फिल्म

बता दें कि विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म में उनके साथ यंग अदाकारा अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आएंगी. लॉकडाउन (Lockdown) से पहले फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी लेकिन कोरोना महामारी (Corona Pandamic) के चलते शूट को बीच में ही रोक दिया गया था. फिल्म की शूट से जुड़ी कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं.

 ये भी पढ़ें- राखी सावंत पर भड़के सलमान, उनकी बेहूदगी को लेकर दी चेतावनी

18 जनवरी 2021 को फिल्म Liger का पहला पोस्टर आउट किया गया. इस पोस्टर में विजय का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है और पोस्टर में एक्टर के ठीक पीछे बाघ की फोटो दिख रही है. बाघ और विजय (Vijay Deverakonda) दोनों दहाड़ते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म लाइगर के पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

 ये भी पढ़ें- Tandav के निर्माता-निर्देशक सहित इन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

फिल्म पोस्टर को दूध से नहलाया

साउथ के फैंस भी अपने पसंदीदा स्टार के लिए जबरदस्त तरीकों से प्यार दिखाते रहते हैं. और ठीक ऐसा ही वह विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda)  के लिए भी कर रहे हैं. विजय के लिए उनकी दीवानगी इतनी है कि जैसे ही लाइगर का पोस्टर आउट हुआ उनके फैंस फिल्म की पोस्टर को दूध से नहलाते हुए दिख रहे हैं. वहीं उनकी फिल्म के लिए कुछ फैंस ने जुलूस तक निकाल दिया. इतना ही नहीं फिल्म की पोस्टर रिलीज के साथ ही उसपर माला पहनाकर उनके फैंस केक भी कट करते हुए दिखें. यह सारी तस्वीर विजय (Vijay Deverakonda Instagram) के इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर की गई है.

 ये भी पढ़ें- NDRF स्थापना दिवस : वे पांच आपदाएं जब NDRF ने हमें बचाया

बता दें कि फिल्म को बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं फिल्म को पुरी जगंनाध (Puri Jagannadh) डायरेक्ट कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़