टाइगर श्रॉफ की बहन की ये तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे! फिर दिखाया ग्लैमर्स अवतार

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर दी है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2021, 05:06 PM IST
  • टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा सोशल मीडिया प काफी एक्टिव रहती हैं
  • अब कृष्णा की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया हंगामा मचा दिया है
टाइगर श्रॉफ की बहन की ये तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे! फिर दिखाया ग्लैमर्स अवतार

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जितना अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में नहीं आते, उससे कई ज्यादा उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोर लेती हैं. कृष्णा बेशक फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें हमेशा ही सोशल मीडिय पर तहलका मचाकर रखती हैं. अब एक बार फिर से कृष्णा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

रेड बिकिनी में नजर आईं कृष्णा

दरअसल, हाल ही में कृष्णा ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें खूब लाइक्स मिल रहे हैं. इन तस्वीरों में कृष्णा को रेड कलर की बिकिनी पहने हुए देखा जा रहा है. इन तस्वीरों में कृष्णा अपने एब्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. इसमें फैंस ने उनकी फिटनेस के लिए भी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें- क्या सुनील ग्रोवर को नहीं मिल रहा काम? सड़क किनारे जूस बेचते आए नजर

दिशा पटानी ने भी किया कमेंट

कृष्णा की तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. इस पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ की खास दोस्त और अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

उन्होंने कमेंट में फायर का इमोजी बनाया है. इसके जरिए वह बता रही हैं कि कृष्णा बेहद हॉट दिख रही हैं.

सोशल मीडिया पर हर जानकारी देती हैं कृष्णा

गौरतलब है कि कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. वहीं, कृष्णा की लव लाइफ भी एक खुली किताब की तरह ही है. कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पोस्ट शेयर करने में नहीं कतरातीं. इसके अलावा कृष्णा अपने ब्रेकअप की जानकारी देने में भी पीछे नहीं थीं.

ये भी पढ़ें- स्टाइलिश अंदाज में निकलीं रकुल प्रीत सिंह, Oops मूमेंट की हुईं शिकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़