सुशांत के नाम पर Ankita Lokhande को किया गया ट्रोल, किसी ने कहा शर्म करो तो किसी ने.......

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 8 महीने हो चुके हैं लेकिन आज भी उनसे जुड़े कई सवाल उठते रहे हैं. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को सोशल मीडिया पर उनके नाम से जमकर ट्रोल किया जा रहा है. ट्रोलिंग की वजह ऐसी जो आप सोच भी नहीं सकते.

Last Updated : Feb 28, 2021, 04:09 PM IST
  • अंकिता लोखंडे को लोगों ने किया Unfollow
  • सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल
सुशांत के नाम पर Ankita Lokhande को किया गया ट्रोल, किसी ने कहा शर्म करो तो किसी ने.......

मुंबई: दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून, 2020 को हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन सुशांत की मौत की गुत्थी अभी भी अनसुलझी है. उनके मौत के बाद न सिर्फ सुशांत का परिवार बल्कि उनके दोस्त, सुशांत के फैन्स और एक्स गर्लफेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने न्याय की गुहार लगाई.

अंकिता ने इस मुश्किल घड़ी में सुशांत के परिवार का पूरा साथ दिया, उनसे मिलने उनके घर भी पहुंची. वहीं अंकिता ने नेशनल टेलीविजन पर आकर सुशांत से जुड़े कई राज खोले. जब सुशांत को ड्रग्स एडिकट बताया गया तो अंकिता ने इसका विरोध किया. 

कई बार अंकिता के ट्वीटस और इंटरव्यू की वजह से कई लोगों ने उनपर भी हमला बोला. इस दौरान उन्हें सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) का साथ मिला पर एक्टर के मौत के करीब 8 महीने बाद भी कुछ लोग अंकिता को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

सुशांत की मौत के बाद अंकिता को बहुत बड़ा धक्का लगा, खुद अंकिता ने लंबे समय तक सोशल मीडिया से दूरी बनाई रखी. अंकिता ने सुशांत के मौत के बाद पहला पोस्ट 14 जुलाई को किया और एक्टर को श्रद्धांजलि दी.

ये भी पढ़ें-दिशा को 'तारों के शहर' में ले जाना राहुल को पड़ा महंगा, रुबीना को लेकर हुए ट्रोल.

इन दिनों अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. अंकिता अपनी डांस वीडियो से लेकर फोटोज व इंस्टा रील जमकर शेयर कर रही हैं. हाल ही में अंकिता ने शिमला जाकर ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया था.

अपनी इन्हीं पोस्ट को लेकर सुशांत फैन्स अंकिता को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. जहां कुछ लोग अंकिता पर यह आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत की मौत पर गम दिखाना महज एक दिखावा था. 

तो कुछ लोग अंकिता को यह कह रहे हैं कि उन्हें बिलकुल भी शर्म नहीं आ रही. सुशांत को वह इतनी जल्दी भूल गई कि यहां मजे में वीडियो बना रहीं. कुछ लोगों ने अंकिता को यहां तक कह दिया कि उन्होंने उनकी मौत पर बस दिखावा किया था. तो कुछ न यह कहकर उन्हें अनफॉलो कर दिया कि वह इतनी खुश कैसे हो सकती है. 

पब्लिक यहीं नहीं रुकी, कई लोगों ने उन्हें अपनी पब्लिसिटी के लिए सुशांत के नाम का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगा दिया. जहां सोशल मीडिया कई बार आपकी मदद करता है तो कई बार आपकी पर्सनल लाइफ पर भी सवाल उठा देता है. 

सुशांत के निधन से 4 साल पहले ही अंकिता और उनके रास्ते अलग हो चुके थे लेकिन इसके बाद भी सवाल यह उठता है कि लोगों का अंकिता को इस तरह से ट्रोल करना सही है.

ये भी पढ़ें-युवराज के लिए हेजल कीच ने बदल लिया अपना 'नाम'.

अंकिता-सुशांत का रिश्ता
अंकिता और सुशांत 2009 में पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे. दोनों में सेट पर दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. 2010 में दोनों लिव इन में रहने लगे, दोनों का रिश्ता करीब 6 साल तक चला और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद जहां सुशांत का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा तो वहीं अंकिता ने विक्की जैन को डेट करना शुरू किया.

सुशांत की मौत से पहले वह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को डेट कर रहे थे. रिया और सुशांत ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था लेकिन सुशांत की मौत के बाद उनके रिश्ते की सच्चाई सामने आई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़