Bigg Boss से सारा गुरपाल के नॉमिनेशन पर सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

टीवी के कंट्रोवर्सी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में पहला एलिमिनेशन देखा गया. लेकिन यह नॉमिनेशन घर के कंटेस्टेंट ने नहीं बल्कि शो में मौजूद सीनियर्स ने किया. शो के पहले नॉमिनेशन में पंजाबी एक्ट्रेस व सिंगर सारा गुरपाल घर से बेघर हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2020, 03:53 PM IST
    • घर से बेघर हुई सारा
    • सीनियर्स पर भड़के लोग
Bigg Boss से सारा गुरपाल के नॉमिनेशन पर सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

मुंबई: टीवी के कंट्रोवर्सी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में पहला एलिमिनेशन देखा गया. लेकिन यह नॉमिनेशन घर के कंटेस्टेंट ने नहीं बल्कि शो में मौजूद सीनियर्स ने किया. 

बता दें कि 'वीकेंड का वार' के बाद घर से एक सदस्य की विदाई भी हो गई. इसमें घर के सीनियर्स का अहम रोल रहा. 'बिग बॉस 14' अब तक के बाकी सीजन से काफी अलग है. दरअसल 'बिग बॉस 14' के हालिया एपिसोड में घर के अंदर नॉमिनेशन प्रक्रिया की गई. इस दौरान सभी कंटेस्टेंट ने वजह बताते हुए एक-दूसरे को नॉमेनिट किया और इसमें सबसे ज्यादा वोट निशांत के खिलाफ हुए. लेकिन उस समय सभी कंटेस्टेंट हैरान रह गए, जब बिग बॉस ने सीनियर्स को विशेष अधिकार दिया और फिर पूरा गेम पलट गया.

मलाइका से जानिए, कोरोना को मात देने के बाद झड़ते बालों से परेशान होकर क्या किया?, लिंक पर क्लिक कर जानें पूरी खबर.

सीनियर्स ने किया नॉमिनेट
नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद बिग बॉस ने सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को सबसे ज्यादा नॉमिनेशन वोट पाने वाले सदस्यों में से किसी एक को 'बिग बॉस' के घर से बेघर करने की पावर दी. सिद्धार्थ ने सारा गुरपाल का नाम लिया तो वहीं हिना और गौहर ने निशांत के नाम पर सहमति जताई. हालांकि जब बाद में बिग बॉस ने तीनों का फैसला पूछा तो सभी ने सारा का नाम लिया. इस तरह सारा गुरपाल 'बिग बॉस' के घर से बाहर हो गईं.

सोशल मीडिया में लोग जाहिर कर रहे हैं नाराजगी
सारा को शो से नोमिनेट करने के सिद्धार्थ और सीनियर्स के फैसले पर सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे गलत बता रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि 'यह ठीक नहीं है कि सीनियर्स शो का हिस्सा हैं. वह ठीक से नहीं जानते कि हर कोई क्या कर रहा है. बता दें शो के सभी कंटेस्टेंट अपनी रणनीति और खेल की वजह से सुर्खियों में हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली के खेल को लेकर दर्शकों में नाराजगी दिखी. इसके चलते 'बिग बॉस' शो की काफी आलोचना भी हुई.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़