सपना चौधरी बनीं मां, बेटे को दिया जन्म!

हरियाणा की पॉपुलर सिंगर व डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अकसर खबरों में बनी रहती हैं. और एक बार फिर से सपना सुर्खियों में है पर इस बार इसकी वजह उनका कोई गाना या डांस नहीं है बल्कि खबर यह है कि सपना मां बन चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2020, 10:36 AM IST
    • बेटे को सपना ने दिया जन्म
    • सोशल मीडिया पर छाईं सपना
 सपना चौधरी बनीं मां, बेटे को दिया जन्म!

मुंबई: हरियाणा से लेकर पूरे देश को अपने डांस का दिवाना बना चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. दरअसल खबरों की माने तो सपना मां बन चुकी है और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है.

यूं तो सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन इस तरह से उनके मां बनने की खबर का सामने आना लोगों को चौंकाने वाला है. क्योंकि सपना ने अब तक अपने फैंस से यह बात साझा नहीं की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Simplicity of a women lies in her eyes, their modesty lies in their wordsIn frame @itssapnachoudhary Creative concept & styling @kammyyyyyyyyyyyyy Captured by @himanshubabbarphotography Clothing @label_dipinchatwal Mua @kavitamua_ Jewellery @chotteylalsons #modestfashion #feminist #style #fashionstylist #modestlook #outfitinspo #stylist #celebritystyling #celebrity #lovemywork #jewellery #moretocome #lookbook #turban #indian #abstarct #inspiration #godox #canon #offcamera #photooftheday #indianfashion #styledbykammy #himanshubabbarphotography

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि इस साल की शुरुआत में यह खबर आई थी कि सपना ने अपने लंबे समय के प्रेमी वीर साह के साथ सगाई कर ली है और दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. लेकिन सपना ने ऑफिशियल तौर पर ऐसी कोई जानकारी फैंस के साथ साझा नहीं की. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार सपना चार साल से हरियाणवी गायक वीर साहू को डेट कर रही हैं. वीर हरियाणा के एक प्रसिद्ध कलाकार हैं जो कई हरियाणवी और पंजाबी गीतों में दिखाई दे चुके हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि सपना चौधरी मां बन गई हैं. 4 अक्टूबर को उन्होंने निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है. वह फिलहाल अपने घर पर हैं. 

इंटरनेट पर इन हसीनाओं को सर्च करना पड़ सकता है महंगा, साइबर सिक्योरिटी ने जारी किया अलर्ट, लिंक पर क्लिक कर देखें पूरी लिस्ट.

सपना हरियाणवी गानों से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस से सबको घायल कर चुकी हैं और उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है. सपना के फैंस को उनके गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़