ड्रग्स केस में नाम आने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर रकुल ने कहीं 'मन की बात'

NCB के पूछताछ के लंबे समय बाद यारियां एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह  (Rakul Preet Singh) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. लेकिन पोस्ट के चलते फिर से एक बार रकुल को ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2020, 10:31 AM IST
    • फिर से ट्रोल हुईं रकुल प्रीत
    • NCB केस में नाम आने के बाद रकुल क पहला पोस्ट
ड्रग्स केस में नाम आने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर रकुल ने कहीं 'मन की बात'

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद जैसे ही जांच  CBI और NCB के हाथ लगीं. पूरा केस ने ही अलग रूप ले लिया.  NCB की जांच में ड्रग्स मामले में ऐसे नाम सामने आए जिसने हर किसी को चौंका कर रख दिया. 

बता दें कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के हिरासत में जाते ही कई अभिनेत्रियों के नाम खुलकर आएं. इन बड़े नामों में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल था. NCB के पूछताछ के लंबे समय बाद रकुल प्रीत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Move , stretch , strengthen and simply let go 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद कई अदाकाराओं ने मीडिया और सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. लेकिन इस मामले पर पहली बार बोलते हुए रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh)नजर आईं. इस पोस्ट के साथ रकुल ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से भी वह ट्रोल की जा रही हैं.

स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' में नजर आ रही हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

तस्वीर की बात करें तो उसमें रकुल (Rakul Preet Singh)योगा करती नजर आ रही हैं. फोटो के साथ रकुल ने कैप्शन में लिखा है कि 'आगे बढ़ो, खींचो, ताकत और आगे बढ़ जाओ.' 

सुशांत केस की जांच के दौरान ड्रग्स मामले ने सबसे ज्यादा खबरें बटोरी है. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़