'दुष्कर्म' के आरोपी अनुराग कश्यप को पुलिस का समन, Payal Ghosh ने लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड के बड़बोले फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है. पुलिस ने उन्हें समन जारी किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2020, 04:24 PM IST
    • पुलिस ने अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए बुलाया
    • पायल ने राज्यपाल से लगाई थी न्याय की गुहार
'दुष्कर्म' के आरोपी अनुराग कश्यप को पुलिस का समन, Payal Ghosh ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के भीतर महिलाओं और लड़कियों के साथ होने वाले अत्याचार और उत्पीड़न पर पूरे देश में गुस्सा है. गरीब घरों की प्रतिभावान लड़कियां मुम्बई ये सपने लेकर जाती हैं कि वहां वे अपनी मेहनत और हौसले से फिल्मों की दुनिया में सफलता हासिल करेंगी लेकिन कई ऐसे अभिनेता और फ़िल्म निर्माता होते हैं जो अपनी हवस के लिए इन मासूम लड़कियों का इस्तेमाल करते हैं.

क्लिक करें- Babri Demolition: सभी आरोपी बरी, कोर्ट के फैसले पर इकबाल अंसारी ने की ये टिप्पणी

धीरे धीरे अब मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री की करतूतें लोगों के सामने आ रही हैं. अभिनेत्री पायल घोष का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में पुलिस अनुराग कश्यप को समन जारी किया है.

पुलिस ने अनुराग कश्यप को पूछताछ के लिए बुलाया

उल्लेखनीय है कि मुंबई पुलिस ने उन्हें फिल्ममेकर को कल सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया है. इसके लिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अनुराग को समन भी जारी कर दिया है. अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ वसोर्वा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में कश्यप के खिलाफ आरोपों में दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करना शामिल है.

क्लिक करें- Hathras Gangrape पर PM Modi ने लिया संज्ञान, CM योगी से की बात

पायल ने राज्यपाल से लगाई थी न्याय की गुहार

आपको बता दें कि एक दिन पहले पायल केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Governer Bhagat Singh Koshyari) से मिलकर आए थे. पायल ने राज्यपाल से भी न्याय की गुहार लगाई थी.

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप पर कई धाराओं में केस दर्ज किया है. पायल घोष की FIR  में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकना और महिला का अपमान करने पर आईपीसी के तहत यू / एस 376 (1), 354, 341, 342 सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि अनुराग ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का खंडन किया है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़