इस महिला संग डेट पर जाना चाहता है हर कोई, एक बच्चे की मां हैं फिर भी, जानें वजह

26 वर्षीय रेवेन मोरेरा के प्रशंसकों की बड़ी संख्या है. लोग उनके साथ डेट पर जाना चाहते हैं. हालांकि वह एक बच्चे की मां है फिर भी. वजह है उनका अनोखा लुक जो उन्होंने पूरे शरीर पर टैटू बनवा कर हासिल किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2022, 11:05 AM IST
  • शरीर के 70 प्रतिशत हिस्से पर टैटू गुदवाया है
  • उनकी आंखों का रंग भी टैटू के बदल गया है
इस महिला संग डेट पर जाना चाहता है हर कोई, एक बच्चे की मां हैं फिर भी, जानें वजह

लंदन: ब्राजील की रहने वाली 26 वर्षीय रेवेन मोरेरा के प्रशंसकों की बड़ी संख्या है. लोग उनके साथ डेट पर जाना चाहते हैं. हालांकि वह एक बच्चे की मां है फिर भी. वजह है उनका अनोखा लुक जो उन्होंने पूरे शरीर पर टैटू बनवा कर हासिल किया है. रेवेन मोरेरा का कहना है कि उन्होंने अपने शरीर के 70 प्रतिशत हिस्से पर टैटू गुदवाया है. उनकी आंखों का रंग भी टैटू के बदल गया है. एक बच्चे की मां रेवेन ने कहा कि टैटू उसे आत्मविश्वास की एक नई भावना देते हैं.

पहले कम था आत्मविश्वास
टैटू कलाकार रेवेन मोरेरा ने कहा कि जब तक उन्हें 18 साल की उम्र में अपना पहला टैटू नहीं मिला, तब तक उनमें आत्मविश्वास की कमी थी - लेकिन तब से चीजें बदल गई हैं. उन्होंने अपने टैटू पर करीब 12 लाख रुपये खर्च किए हैं. उनका पूरा शरीर मॉडिफाइ हो गया है. लोग उनके साथ डेट पर जाना चाहते हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कहते हैं गो टू हेल. जाहिर तौर पर इस नफरत की वजह भी टैटू ही है. 

ये भी पढ़िए- पुलिस ने 6 फुट की चिड़िया को किया 'गिरफ्तार', घर के सामने कर रही थी ये हरकत 
 

 

क्या कहते हैं लोग उनसे
"मेरे प्रति लोगों की प्रतिक्रियाएं बहुत भिन्न हैं," रेवेन कहती हैं. "हालांकि ऐसे कई लोग हैं जो मेरे लुक से घृणा करते हैं, सबसे अधिक मेरी प्रशंसा करते हैं और आज मैं जो हूं उससे प्रेरित हैं. "मैंने हर तरह की टिप्पणियां सुनी हैं, यहां तक ​​​​कि लोग कहते हैं कि 'आप इस तरह होने के लिए सीधे नरक में जा रही हैं' या 'यह आपकी सुंदरता को बर्बाद कर रही है. "हालांकि, दूसरे कहते हैं, 'आप मेरी प्रेरणा हैं, एक मां के रूप में, एक व्यक्ति के रूप में', मुझे 'देवी' कहें या कहें 'काश मेरे पास आपकी ताकत होती'."

रेवेन की पांच साल की बेटी मिकेली है. वह बताती हैं, दो साल पहले उन्होंने संशोधन और चरम टैटू करना शुरू किया था. इसमें आखों का रंग बदलना और जीभ को बांटना संभव है. एक दंत प्रत्यारोपण भी किया है. "हालांकि मेरा परिवार मेरी पसंद को बहुत अच्छी तरह से नहीं समझता है, वे मुझे वैसे ही स्वीकार करते हैं जैसे मैं हूं, और एक व्यक्ति के रूप में मेरी उपलब्धियों पर गर्व है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़