Bollywood सेलेब्रिटीज़ की बीवियों की अब आपको पता चलेगी सच्चाई

गंदुमी शाम के रंगीन धुंधलके की तरह..खूबसूरत बहुत है ज़िन्दगी मासूम नहीं...ये मुहब्बत का दिखावा तो बहुत करती है..असलियत क्या है इसे मालूम नहीं..

Written by - Parijat Tripathi | Last Updated : Nov 15, 2020, 06:46 AM IST
  • इस पर आ रही है वेब सिरीज
  • नेटफ्लिक्स पर दिखेगी ये सीरीज
  • पसंद किया जा रहा है ट्रेलर
Bollywood सेलेब्रिटीज़ की बीवियों की अब आपको पता चलेगी सच्चाई

नई दिल्ली.   जिन बॉलीवुड की सेलेब्रिटीज़ को आप बहुत पसंद करते हैे, अक्सर उनकी जिन्दगी में झांकने का मन होता है और कल्पना की आंखों से आपका दिल पहुंच जाता है उनके अमीरखाने में जहां होती है उनकी एक अदद घरवाली या घरवाला और साथ में होते हैं या तो बच्चे या उनके मातापिता या दोनो ही. किन्तु ये खयाल उत्सुकता के आसमान पर पहुंचा देता है कि आपके पसंदीदा कलाकार की जीवनसंगिनी आखिर कैसी है, कैसा प्यार है दोनो के बीच और कैसी बॉन्डिंग है दोनो के बीच.

आ रही है वेब सिरीज

लेकिन सपनों की दुनिया का भी एक निजी सच होता है जो सपनों में भी नजर नहीं आता. उसके लिये जाना पड़ता है अपनी आंखें खोल कर उनकी जिन्दगी के पर्दे हटा कर उनके घर के भीतर. और ऐसा करना हर आमोखास के बस की बात नहीं हो सकती. लेकिन अब ऐसा हो सकेगा. आ रही है एक वेब सिरीज जो दिखायेगी आपको बॉलीवुड की बीवियों का सच और झांकेगी उनकी जिन्दगी में काफी गहराई तक.

नेटफ्लिक्स पर दिखेगी ये सीरीज 

ओटीटी के नेटफ्लिक्सी परदे पर दिखेगी आपको ये वेब सिरीज जिसमें दिखेगा आपको पूरा सच बॉलीवुड की बीवियोंं की ज़िन्दगी का. फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्ज़ नाम है इसका अंग्रेजी लेकिन जिन्दगी है देसी याने पूरी हिन्दुस्तानी इस कहानी में. इसमें कई सितारों की बीवियां बतायेंगी आपको अपनी जिंदगी से जुड़ी बहुत सी बातें. 

पसंद किया जा रहा है ट्रेलर

Fabulous Lives Of Bollywood Wives नाम की इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे देख कर ही पता चल जाता है कि कमाल की बनने वाली है ये नेट-सिरीज.  संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और समीर सोनी की पत्नी नीलम कोठारी सोनी भी अपनी जिन्दगी की जिन्दा दास्तान आपको सुनाते नजर आयेंगी इस सिरीज में जिसे देख कर आपको पता चलेगा कि वास्तव में फेब्युलस होती है बॉलीवुड वाइव्ज़ की जिन्दगी. 

ट्रेंडिंग न्यूज़