करण' की 'प्रीता' बनी 'चालबाज़', किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की!

टीवी की दुनिया की फेमस और संस्कारी बहू श्रद्धा आर्या अपने रोल के लिए घर घर में जानी जाती हैं. श्रद्धा टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में लीड रोल प्ले कर रही हैं. शो में उनके कैरेक्टर का नाम प्रीता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2020, 10:07 AM IST
    • चालबाज के गाने पर प्रीता का जबरदस्त डांस
    • जमकर वायरल हो रहा वीडियो
 करण' की 'प्रीता' बनी 'चालबाज़', किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की!

मुंबई: शो 'कुंडली भाग्य' में लीड रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या घर-घर में प्रीता के नाम से जानी जाती हैं. ये शो लगातार दर्शकों की पसंद बना हुआ है. वहीं टीवी पर संस्कारी बहू का एक नया वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. इस बार रियल लाइफ में 'चालबाज़' बन गई हैं श्रद्धा आर्या.

गन्ने के खेत में नेहा कक्कड़ का प्री-वेडिंग शूट! पिंड में हो सकती है सिंगिंग सेंसेशन की शादी?, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

श्रद्धा आर्या उन टीवी अभिनेत्रियों में से हैं जो सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. वो अकसर अपने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. इस बार श्रद्धा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर आते के साथ ही वायरल हो गया है. इस वीडियो में टीवी शो कुंडली भाग्य में प्रीता का रोल निभानेवाली ये हीरोइन चालबाज़ बनी नज़र आ रही हैं और अपने फैन्स का दिल चुरा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Only thing that can make us have a decent workout is a 90’s hit track!!! @nzoomfakih #90smusic #PostLunchWorkouts #Workout

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

 

दरअसल, श्रद्धा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो शो में उनकी बहन का रोल प्ले करने वाली अंजुम फाकीह के साथ दिख रही हैं. यहां बैकग्राउंड में श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म चालबाज़ का गाना 'किसी के हाथ ना आएगी लड़की' बज रहा है. इस गाने पर श्रद्धा और अंजुम डांस कर रही हैं. इस वीडियो को देखने पर लग रहा है कि ये पुराना गाना इनका पसंदीदा है, जिसपर ये दोनों टीवी अभिनेत्रियां दिल खोलकर मस्ती कर रही हैं.

श्रद्धा आर्या के बोल्ड अवतार की रहती है चर्चा!
सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें श्रद्धा साझा करती रहती हैं. श्रद्धा को एक तरफ टीवी पर उनके संस्कारी बहू वाले अवतार में लोग पसंद करते हैं. तो दूसरी तरफ वो सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक वाली तस्वीरें और वीडियो भी अकसर शेयर करती रहती हैं. श्रद्धा आर्या का नाम उन टीवी सितारों की लिस्ट में शुमार है जो इंस्टाग्राम जैसे प्लैटफॉर्म पर ट्रेंड करते हैं. इंस्टाग्राम पर श्रद्धा आर्या के 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़