ड्रग्स पार्टी पर Karan Johar ने पेश की सफाई, बचाव में जावेद अख्तर हुए ट्रोल

ड्रग्स पार्टी पर करण जौहर ने सफाई पेश की है और कहा है कि "ना ही ड्रग्स ली, ना ही कभी प्रचार किया. भ्रामक ख़बरों से इमेज को ठेस पहुंची." बचाव में उतरे जावेद अख्तर, हुए ट्रोल..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2020, 12:05 PM IST
  • करण की सफाई, 'ड्रग्स' से 'इमेज' पर चोट!
  • भ्रामक खबरों से इमेज को ठेस- करण
  • दीपिका की ड्रग्स 'लीला' का हीरो कौन?
  • गैंग्स ऑफ गांजापुर के कितने किरदार?
ड्रग्स पार्टी पर Karan Johar ने पेश की सफाई, बचाव में जावेद अख्तर हुए ट्रोल

मुंबई: पार्टी का सच अभी बाकी है. जी हां, बॉलीवुड की पार्टीज़ में ड्रग्स कहां कहां और कौन कौन इस्तेमाल कर रहा था, इसे लेकर कई खुलासे होने बाकी है. सबसे पहले बात करते हैं, करण जौहर की उस पार्टी की, जिसने बॉलीवुड के कई सितारों को बेनकाब कर दिया. आपको दिखाते हैं करण जौहर की वो पार्टी की तस्वीरें, जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां नज़र आ रही है. इनमें दीपिका भी है. और इन सभी पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है.

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के जेल में बंद होने के बाद बॉलीवुड की जो ड्रग्स कुंडली खुली. उसके बाद निर्माता-निर्देशक करण जौहर की ये पार्टी भी NCB के रडार पर आ गई. करण जौहर के घर हुई इस इस पार्टी का वीडियो सबसे पहले ZEE मीडिया ने दिखाया था. इस वीडियो में..

1. दीपिका पादुकोण

2. मलाइका अरोड़ा

3. अर्जुन कपूर

4. शाहिद कपूर

5. वरुण धवन

6. ज़ोया अख्तर

7. विक्की कौशल

8. अयान मुखर्जी

9. रणबीर कपूर

दिखाई दिए थे. 30 जुलाई 2019 को हुई इस पार्टी का वीडियो खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में देखने से सभी लोग नशे में दिखाई दे रहे हैं. इनके हाव-भाव भी नशे वाले ही दिखाई दे रहे हैं. दावा किया गया कि पाट्री में मौजूद सभी सितारे ड्रग्स के नशे में धुत हैं.

गैंग्स ऑफ गांजापुर के कितने किरदार?

इस वायरल वीडियो पर करण जौहर ने सफाई दी थी कि उनकी पार्टी में अगर ड्रग्स का इस्तेमाल होता, तो वह ये वीडियो खुद क्यों बनाते? लेकिन इस वीडियो पर अभिनेता सुशांत सिंह के दोस्त युवराज ने दावा किया था कि पार्टी में ड्रग्स ली जा रही थी.

हालांकि, धर्मा प्रोडक्शन और करण जौहर पर लगे आरोपों पर करण ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. ये स्टेटमेंट अंग्रेज़ी में है. हम आपको बता देते हैं कि उन्होनें अपने बयान में क्या लिखा है.

करण जौहर ने लिखा है कि 28 जुलाई, 2019 को हुई पार्टी को लेकर वो अपना पक्ष 2019 में ही रख चुके हैं कि उन पर लगे ड्रग्स के आरोप झूठे हैं.

करण ने लिखा है कि मैं एक बार फिर बता देना चाहता हूं कि मैं ड्रग नहीं लेता, और किसी भी तरह के ड्रग के सेवन का समर्थन नहीं करता.

साथ ही करण ने ये भी लिखा है कि न ही मैं और न ही धर्मा प्रोडक्शन इसकी ज़िम्मेदारी ले सकता है कि लोग निजी ज़िंदगी में क्या करते हैं? ड्रग्स के आरोपों का धर्मा प्रोडक्शन से कोई संबंध नहीं है. बता दें, करण के बचाव में जावेद अख्तर उतरे, जिसके बाद वो ट्रोल हो गए.

इसे भी पढ़ें: क्या Deepika को सता रहा है कि गिरफ्तारी का डर? रात में वकीलों से की मुलाकात

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में.

डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप.

जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

इसे भी पढ़ें: Drugs Case: दीपिका पादुकोण से NCB की पूछताछ, किस किसने लिया 'माल'?

ट्रेंडिंग न्यूज़