फिल्म ‘तेजस’ का पोस्टर शेयर कर कंगना ने भारतीय वायु सेना की दी बधाई

आज भारतीय वायु सेना अपना 88वां स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने फिल्म तेजस के पोस्टर के साथ भारतीय वायु सेना को बधाइयां दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2020, 04:09 PM IST
    • 88वें भारतीय वायु सेेना दिवस पर कंगना ने दी बधाई
    • फिल्म तेजस का पोस्टर शेयर कर किया ट्वीट
फिल्म ‘तेजस’ का पोस्टर शेयर कर कंगना ने भारतीय वायु सेना की दी बधाई

मुंबई: दुनियाभर में अपनी बहादुरी के लिए जाने जानी वाली भारतीय सेना का कोई मुकाबला नहीं है. आज भारतीय वायु सेना अपना 88वां स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने फिल्म तेजस के पोस्टर के साथ भारतीय वायु सेना को बधाइयां दी.

दरअसल फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) में कंगना खुद एक फाइटर पाइलट की भूमिका निभा रही है, जिसमें भारतीय वायु सेना की उपलब्धियों और क्षमताओं को दिखाया जाएगा.

सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्वीर हुई वायरल, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीर.

फिल्म के पोस्टर के साथ कंगना ने लिखा कि फिल्म की पूरी टीम की ओर से भारतीय वायु सेना को शुभकामनाएं दे रही हैं और कह रही हैं कि उनकी यह फिल्म वायु सेना की महानता, बहादुरी और बलिदान की गाथा होगी. इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) को टैग करते हुए ‘जय हिंद’ लिखा है.

दिसंबर में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
कंगना का यह पोस्ट देखकर फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म ‘तेजस’ का पहला लुक इस साल फरवरी में जारी किया गया था लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई. और अब दिसंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू की जा रही है. फिल्म 2021 में रिलीज की जाएगी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़