कंगना रनौत ने लगाया तनिष्क पर आरोप, कहा लव जिहाद को दे रहे हैं बढ़ावा

अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक गंभीर मसला उठाया है और तनिष्क के एक विज्ञापन की तरफ सबका ध्यान आकर्षित किया है जिसमें उनका कहना है कि इस विज्ञापन के माध्यम से लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2020, 04:21 PM IST
    • तनिष्क ने किया विवादास्पद विज्ञापन रलीज़
    • सोशल मीडिया पर हुआ बहिष्कार
    • विज्ञापन पर कंगना ने आपत्ति की
    • हटा लिया अपना विज्ञापन
 कंगना रनौत ने लगाया तनिष्क पर आरोप, कहा लव जिहाद को दे रहे हैं बढ़ावा

नई दिल्ली.  कंगना रनौत एक राष्ट्रवादी अभिनेत्री हैं जिनके लिए राष्ट्र और धर्म दोनों ही जीवन में सर्वाधिक महत्वपूर्ण विषय हैं. कंगना ने देश का ध्यान एक अहम मसले की तरफ आकर्षित किया है और कहा है कि तनिष्क के विज्ञापन के माध्यम से लव जिहाद को प्रमोट किया जा रहा है.  

हुआ विवादास्पद विज्ञापन रलीज़ 

हाल ही में गहनों के मशहूर निर्माता ब्रैंड तनिष्क का एक नया विज्ञापन रिलीज हुआ है. इस विज्ञापन के सामने आते ही इस पर विवाद खड़ा हो गया है. सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन का जम कर विरोध हो रहा है. कहा जा रहा है कि यह विज्ञापन लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है. जबकि दूसरी तरफ कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि यह हिन्दू मुस्लिम एकता को बढ़ावा दे रहा है. 

विज्ञापन पर कंगना ने की आपत्ति

कनिष्क के इस विवादास्पद विज्ञापन पर ऐक्ट्रेस कंगना रनौत का भी तीखा रिऐक्शन सामने आया है. कंगना ने विज्ञापन के खिलाफ अपनी मुखर नाराजगी जाहिर की है और सीधी तौर पर कहा है कि यह विज्ञापन लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है. इस विषय पर ट्वीट करके कंगना ने कहा है कि -''एक हिंदू होने के नाते हमें बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. हमें ध्यान रखना होगा कि ये क्रिएटिव आतंकवादी हमारे अवचेतन मन में क्या भर रहे हैं. हमें इस बात पर जांच, बहस और मूल्यांकन करना होगा कि जो सोच हमारे मस्तिष्क में घुसाई जा रही है उसका हम पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. अपनी सभ्यता की रक्षा का एकमात्र यही तरीका है.''

हटा लिया अपना विज्ञापन

जानकारी मिली है कि तनिष्क ने विवाद से बचने के लिए अपना विज्ञापन हटा लेने में ही भलाई समझी है. जितना विवाद इस विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर हो रहा है उतना ही सोशल मीडिया के बाहर भी देखा जा रहा है. तनिष्क के विज्ञापन को लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला मान कर सोशल मीडिया पर तनिष्क के बहिष्कार की मांग की जा रही है और इस पर एक हैश-टैग भी शुरू हो गया है - #बायकाटतनिष्क  

ये भी पढ़ें:  रंगीले सलमान की रंगीली पार्टी -मालदीव मे मनाया महा-जश्न

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में.

डाउनलोड करिए ज़ी हिंदु स्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link -

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link -

https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़