फिल्म के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया कंगना ने, अब कर रहीं वजन कम

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में है. यह फिल्म एक बॉयोपिक फिल्म है जो दिवंगत राजनेत्री व एक्ट्रेस जयललिता के जीवन पर आधारित है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2020, 12:03 PM IST
    • फिल्म के लिए बढ़ाया 20 किलो
    • सोशल मीडिया पर वर्कआउट की तस्वीर की शेयर
फिल्म के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया कंगना ने, अब कर रहीं वजन कम

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चाओं में है. फिल्म दिवंगत तमिल राजनेत्री व एक्ट्रेस जे. जयललिता की बॉयोपिक है.

बता दें फिल्म में कंगना जयललिता की भूमिका निभाती नजर आएंगी.  और इसके लिए कंगना ने अपने किरदार के लिए 20 किलो तक वजन बढ़ाया है और अब कंगना फिर से अपना वजन कम करने में जूट चुकी हैं.

स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' में नजर आ रही हैं मिथून चक्रवर्ती की बहू, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.

दरअसल कंगना ने अपने वर्कआउट सेशन की एक तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'मैंने 'थलाइवी' के लिए बीस किलो तक वजन बढ़ाया था और अब चूंकि शूटिंग खत्म होने के काफी करीब है, तो अब मुझे पुराने साइज, फुर्ती, मेटाबॉलिजम और फुर्तीलेपन में लौटने की जरूरत है. सुबह उठकर जॉगिंग के लिए जा रही हूं. मेरे साथ कौन-कौन है?' कंगना ने हाल ही में यह बताया था कि उन्होंने आगामी बायोपिक के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है.

फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी साझा करते हुए कंगना ने लिखा था कि 'जया मां के आशीर्वाद से हमने क्रांतिकारी नेता- थलाइवी के एक और शेड्यूल को पूरा कर लिया है. कोरोना के बाद कई चीजें बदली हैं, लेकिन एक्शन और कट के बीच कुछ भी नहीं बदला है. टीम को धन्यवाद.' यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़