Agricultural Bill का सिंगर दिलेर मेहंदी और मीका सिंह ने किया समर्थन

पूरे देश में विपक्षी दल केंद्र सरकार द्वारा लाये गए तीन किसान विधेयकों का विरोध कर रहे हैं. मोदी सरकार (Modi Sarkar) के इन कृषि कानूनों का गायक मीका सिंह और दिलेर मेहंदी ने समर्थन किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2020, 11:49 AM IST
    • गायक दिलेर मेहंदी और मीका सिंह ने इन बिलों के समर्थन किया
    • विपक्ष पर साधा निशाना
Agricultural Bill का सिंगर दिलेर मेहंदी और मीका सिंह ने किया समर्थन

नई दिल्ली: Agricultural Bills (कृषि विधेयक) आज राज्यसभा के पटल पर रखे गए हैं. कांग्रेस (Congress) समेत तमाम विपक्षी दल इन विधेयकों का विरोध कर रहे हैं लेकिन मोदी सरकार को बॉलीवुड से इस पर समर्थन मिला है. देश के चर्चित और लोकप्रिय गायक दिलेर मेहंदी और मीका सिंह ने मोदी सरकार के इन विधेयकों का समर्थन किया है.

विपक्ष पर साधा निशाना

प्रसिद्ध गायक दिलेर मेहंदी और मीका सिंह ने इन बिलों के समर्थन में ट्वीट किया. दिलेर मेहंदी ने अपनी वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वर्षों से ग़ुलामी जंजीरों में बंद किसानों को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुशहाल बनाने का काम किया है तो विपक्षी दलों में हाहाकार मच गया है. हम सब किसान भाइयों को बधाई.

मीका सिंह ने विपक्ष पर किया तंज

सिंगर मीका सिंह ने विधेयकों के समर्थन में ट्वीट किया है कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमेशा से किसानों के हित में फ़ैसले लेते आये हैं. पहले भी कोरोना काल में मोदी सरकार ने ही किसान भाइयों के खातों में धनराशि भेजी थी और आज इस नए बिल से किसानों का जीवन और सरल होगा.

कानून का विरोध कर रहे लोगों को निशाने पर लेटे हुए मीका सिंह ने कहा कि इसके कुछ प्रमुख बिंदुओं को आप पढ़िए और विपक्ष के द्वारा फैलाए भ्रम से बचें.

क्लिक करें- Agricultural Bills पर राज्यसभा में चर्चा, सरकार और विपक्ष में संग्राम

आज राज्यसभा में पेश हुए बिल

Agricultural Bills (कृषि विधेयक) पर केंद्र की मोदी सरकार और विपक्ष में जमकर आरोप प्रत्यारोप चल रहे हैं. विपक्षी दल इस विधेयक का खुला विरोध कर रहे हैं तो मोदी सरकार इन्हें हर हालत में पारित कराने पर अड़ गयी है. बीजेपी का दावा है कि उसके साथ 130 सांसद हैं.बीजेपी को AIADMK के 9 सांसदों, टीआरएस के 7, वाईएसआर कांग्रेस के 6, शिवसेना के 3, बीजू जनता दल के 9 और टीडीपी के 1 सांसद से समर्थन का भरोसा है. राज्यसभा में भाजपा के पास अकेले 86 सांसद हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़