रिसेप्शन में क्वाड बाइक से होगी Varun Dhawan की एंट्री!

24 जनवरी को एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी होने वाली है. बता दें कि 26 जनवरी को यह कपल मुंबई में ग्रांड रिसेप्शन देगा जिसमें बॉलीवुड के तमाम लोगों के साथ कई बड़े चेहरे देखने को मिलेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2021, 06:56 PM IST
  • 26 जनवरी को मुंबई में रिसेप्शन
  • शादी में शामिल हो रहे हैं 40 लोग
रिसेप्शन में क्वाड बाइक से होगी Varun Dhawan की एंट्री!

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan)  24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस शादी में कोविड के नियमों का ध्यान रखा जा रहा है और इसकी वजह से परिवार के सदस्यों को मिलाकर करीब 40 लोग शामिल हो रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दें कि वरुण और नताशा की शादी अलीबाग स्थित द मेंशन हाउस में शादी करने जा रहे हैं. बीते दिन शनिवार को वरुण की बैचलर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस शादी में अब तक बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर आते नजर आ चुके हैं और उनके अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Anand Mahindra देश के इन 6 युवा क्रिकेट खिलाड़ियों को देंगे SUV कार Thor.

आपको बता दें कि पेशे से नताशा भी एक फैशन डिजाइनर हैं. वह अपनी और वरुण के कपड़े भी डिजाइन करती रहती हैं. वरुण और नताशा लंबे समय से साथ है और आखिरकार यह कपल सात फेरे लेने जा रहे हैं.

बाइक से होगी वरुण की एंट्री
खबरों की मानें तो रिसेप्शन के वेन्यू में क्वाड बाइक से वरुण धवन एंट्री ले सकते हैं. वरुण की यह एंट्री देखने को हर कोई उत्साहित है. 

ये भी पढ़ें- Republic Day के मौके पर लॉन्च होगा FAU-G एप, Google Play Store पर Registration की बाढ़.

26 को होगा रिसेप्शन
24 जनवरी के शादी के बाद अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए यह कपल 26 जनवरी को मुंबई में रिसेप्शन देने जा रहा है. इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर कई बड़े लोग शामिल होंगे जो शादी में शामिल नहीं हो सके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़