कोरोना वायरस ने क्या बना दिया इस अभिनेता का हाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

कोरोना वायरस ने पिछले साल देश और दुनिया में बहुत कोहराम मचाया है. फिल्मी हस्तियां भी इस महामारी से बच नहीं रा रही हैं. अब अभिनेता सलील अंकोला भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं, जिसके वजह से वह अस्पताल पहुंच गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2021, 04:24 PM IST
  • कोरोना वायरस का कोहराम कम नहीं होता नहीं दिख रहा है
  • अब अभिनेता सलील अंकोला इस कारण अस्पताल पहुंच गए हैं
कोरोना वायरस ने क्या बना दिया इस अभिनेता का हाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर लंबे समय के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. काफी एहतियात बरतने के बावजूद लोग लगातार इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. फिल्मी हस्तियां भी कोरोना से बच नहीं पाई हैं. हालांकि, भारत अब इसकी वैक्सीन भी बना चुका है. इसी बीच अब खबर आई है कि मशहूर स्टार क्रिकेटर और अभिनेता सलील अंकोला (Salil Ankola) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं.

सलील ने खुद दी जानकारी

कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद सलील ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी एक पोस्ट के जरिए दी है. इसी कारण उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा है. उन्होंने अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. सलील सोमवार, 1 मार्च को 53 साल के हो गए हैं. ऐसे में फैंस उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर से काफी निराश हैं.

ये भी पढ़ें- क्या सुनील ग्रोवर को नहीं मिल रहा काम? सड़क किनारे जूस बेचते आए नजर

सलील को दुआओं की जरूरत

सलील ने रविवार की रात में अपना यह पोस्ट शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'कल मेरा जन्मदिन है और आज कोरोना ने मुझे अपनी चपेट में ले लिया, कभी न भूल पाने वाला जन्मदिन. इसका सामना करना बहुत मुश्किल है लेकिन मुझे सभी की दुआओं की जरूरत है. पूरे जोश से वापसी करूंगा.'

बेहतरीन क्रिकेटर रह चुके हैं सलील

अब सोशल मीडिया पर सलील की यह तस्वीर काफी वायरल हो रहे है. लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salil Ankola (@salilankola)

बता दें कि सलील एक बेहतरीन अभिनेता होने के अलावा एक दमदार भारतीय क्रिकेटर भी रह चुके हैं. उन्होंने लंबे वक्त तक भारतीय टीम के लिए क्रिकेट खेला है.

इन फिल्मों में दिख चुके हैं सलील

गौरतलब है कि सलील को 'कुरुक्षेत्र', 'पिताह', 'तेरा इंतजार' और 'द पावर' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा जा चुका है. इसके अलावा वह 'कोरा कागज', 'रिश्ते', 'कहता है दिल' और 'विकराल गबराल' जैसे कई लोकप्रिय टीवी सीरियल्स का भी हिस्सा रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss से बाहर आते ही रुबीना दिलैक को मिला किन्नर समाज की गुरुमां का आशीर्वाद, शेयर किया Video

ट्रेंडिंग न्यूज़