क्या जरीन खान को जाना पड़ेगा जेल? कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वॉरंट

जरीना खान इस समय अपनी किसी फिल्म के कारण नहीं, बल्कि निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस ने अरेस्ट वॉरंट जारी किया है, जिसके बाद उनके फैंस हैरान हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 17, 2023, 07:40 PM IST
  • जरीन खान के खिलाफ जारी हुआ वॉरंट
  • जरीन पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप
क्या जरीन खान को जाना पड़ेगा जेल? कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वॉरंट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को गिरफ्तार करने के लिए वॉरंट जारी कर दिया गया है. उनके खिलाफ यह वॉरंट कोलकाता के सियालदह कोर्ट ने जारी किया है. बताया जा रहा है कि एक कंपनी की शिकायत के कारण जरीन खान कानूनी पचड़ों में बुरी तरह फंसती हुई दिख रही हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि यह मामला 2018 का है. एक्ट्रेस को कई आयोजनों में आमंत्रित किया गया था, लेकिन वह 6 इवेंट्स का हिस्सा नहीं बनी. इस कारण जरीन के खिलाफ एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने चीटिंग का मामला बताते हुए शिकायत दर्ज करवा दी. इस शिकायत के बाद नारकेलडांगा पुलिस ने सियालदह कोर्ट में आरोप पत्र पेश किया था.

कभी अदालत में पेश नहीं हुईं जरीन

खबरों की माने तो इस केस की जांच कर रहे ऑफिसर का कहना है कि जरीन न जमानत के लिए कोई आर्जी दी और न ही वह कोर्ट में पेश हुईं. लगातार कई तारीखों पर कोर्ट में पेशी न देने के कारण अब जरीन के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी कर दिया गया है.

2010 में शुरू हुआ था जरीन का करियर

गौरतलब है कि जरीन खान ने 2010 में सलमान खान की फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. जब वह इंडस्ट्री में आईं तो उन्हें कैटरीना कैफ की हमशक्ल भी कहा गया. वहीं, जरीन लगातार कई फिल्मों का हिस्सा बनीं, लेकिन अपने एक्टिंग करियर में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा के हाथ लगेगा गुरु मां के बेटे का सबूत, काव्या बचाएगी लीला की जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़