Box Office Collection Day 2: विक्की कौशल-सारा अली खान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़, मेकर्स ने जाहिर की खुशी

Box Office Collection Day 2: विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने अब तक 22.59 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2023, 06:10 PM IST
  • 'जरा हटके जरा बचके' ने कमाए इतने करोड़
  • विक्की-सारा की फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी
Box Office Collection Day 2: विक्की कौशल-सारा अली खान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़, मेकर्स ने जाहिर की खुशी

नई दिल्ली Box Office Collection Day 2: विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनीत रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ने रिलीज के पहले दो दिन  देश में 22.59 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी. फिल्म निर्माता कंपनी ‘मैडॉक फिल्म्स’ ने सोशल मीडिया पर फिल्म की कमाई के आंकड़े साझा किए. 

22 करोड़ की कमाई 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

विक्की और सारा की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की कमाई की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस कर रही हैं. फिल्म ने अब 22.59 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसकी जानकारी फिल्म निर्माता कंपनी ने सोशल मीडिया के द्वारा दी है. 

फिल्म ने की अच्छी शुरुआत 
कंपनी ने ट्वीट किया, यह सप्ताहांत प्यार से भरा रहा. दर्शकों इस हटके कहानी को प्यार देने के लिए धन्यवाद. फिल्म ‘लुका छुपी’ और ‘मिमी’ के निर्माताओं की ओर से पेश है एक हटके कहानी. अपने पूरे परिवार के साथ देखें.

2 जून को रिलीज हुई थी फिल्म
‘मैडॉक फिल्म्स’ और ‘जियो स्टूडियोज’ के बैनर तले बनी फिल्म 'जरा हटके जरा बच्चे' में कौशल और सारा के अलावा इनामुलहक, सुष्मिता मुखर्जी, नीरज सूद, राकेश बेदी और शारिब हाशमी जैसे कलाकार भी हैं. फिल्म दो जून को रिलीज हुई थी.

इसे भी पढ़ें:  सुष्मिता सेन ने पुरी की आर्या 3 की शूटिंग, शेयर किया वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़