जाकिर खान के स्टैंडअप स्पेशल 'मन पसंद' का ट्रेलर हुआ रिलीज, हंस-हंसकर फैंस का हुआ बुरा हाल

Mann Pasand Trailer: जाकिर खान एक बार फिर अपने फैंस को जमकर हसाने के लिए तैयार हैं. कॉमेडियन के नए शो 'मन पसंद' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2023, 02:56 PM IST
  • 'मन पसंद' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • दर्शकों को गुदगुदाते दिखे जाकिर
जाकिर खान के स्टैंडअप स्पेशल 'मन पसंद' का ट्रेलर हुआ रिलीज, हंस-हंसकर फैंस का हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली: Mann Pasand Trailer: प्राइम वीडियो ने मशहूर कॉमिक कलाकार जाकिर खान के स्टैंड-अप स्पेशल मन पसंद का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. शो का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर 7 दिसंबर को किया जाएगा. मन पसंद प्राइम सदस्यता में शामिल होने वाला नवीनतम जोड़ी गई है. 

इस विशेष सेट में भारत के सबसे मजाकिया और सबसे पसंदीदा हास्य कलाकारों में से एक को दिखाया गया है, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ उन्हें उनके दोस्तों, संबंधों, और जीवन के हास्यास्पद अनुभवों के मजेदार आख्यानों के माध्यम से गुदगुदाने वाले सफ़र पर ले जाता है. 

'सख्त लौंडे' जाकिर खान रॉयल अल्बर्ट हॉल ऑडिटोरियम में सुर्खियां बटोरने वाले पहले एशियाई हास्य अभिनेता बन गए हैं, जिसका पहला शो पूरी तरह से हिंदी में प्रस्तुत किया गया था. हंसी का वादा करते हुए, मन पसंद कॉमेडी के प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है.
 
जाकिर खान ने कहा कि "मैं दर्शकों का आभारी हूँ जो मेरी कंटेंट को देखते हैं, उसका आनंद लेते हैं, और साथ ही समर्थन करते हैं. लोगों से मुझे जो सराहना मिलती है, वही मुझे मेरे कार्य और प्रदर्शन के माध्यम से और भी ज़्यादा लोगों को हंसाने के लिए प्रेरित करती है."

ये भी पढ़ें- मशहूर टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने की गोली मारकर शख्स की हत्या! पुलिस ने किया गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़