YRKKH Upcoming Twist: एक बार फिर से अभीरा पर लगेगा आरोप, चारू की वजह से होगी मुश्किल

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा पर एक बार फिर से आरोप लगता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 29, 2024, 07:31 PM IST
  • अभीरा पर लगेगा आरोप
  • चारू की वजह से फंसी अभीरा
YRKKH Upcoming Twist: एक बार फिर से अभीरा पर लगेगा आरोप, चारू की वजह से होगी मुश्किल

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता कह कहलाता है में फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखा था कि अभीरा घर आ गई है. पौद्दार परिवार खुश हो जाएगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पूरा पौद्दार परिवार मिलकर दमशराज खेलेंगे. अरमान की वजह से उसकी टीम हार जाएगी. ऐसे में मनीषा और अभीरा मिलकर अरमान का मजाक बनाएंगे. दादी-सा भी परिवार के साथ मिलकर मस्ती करेंगी. 

चारू और देव को साथ देख लेंगी दादी-सा 
दादी सा फोन पर बात कर रही होती है तभी उन्हें चारू नजर आएगी. चारू के पीछे-पीछे देव आ जाएगा. दादी-सा उसे देख भड़क जाएगी. वह अंदर चली जाएंगी और चारू का इंताजर करेंगी. चारू हंसते हुए घर के अंदर आएगी. दादी-सा चारू को बोलेगी की तुमने बोला था कि तुम अपने कॉलेज का समोसा लेकर आओगी. चारू बोलेगी कि दादी-सा कॉलेज के बाद मुझे अपने दोस्त के साथ बाहर जाना पड़ा था इसलिए नहीं ला पाई

चारू को थप्पड़ मारेगी दादी-सा 
दादी-सा चारू को थप्पड़ मारेगी और घरवालों को बताएंगी कि चारू सुबह से किसी लड़के के साथ घूम रही है. ये सुनकर पौद्धार परिवार हैरान हो जाएगा. वहीं फूफा-सा भड़क जाएंगे. चारू के कैरेक्टर पर सवाल उठाना शुरू कर देंगे और लड़के के बारे में सवाल करेंगे. चारू कुछ नहीं बोलेगी. अभीरा आगे आकर चारू का सपोर्ट करते हुए बताएगी कि वह लड़का चारू का बॉस है. 

अभीरा पर लगेगा आरोप 
अभीरा जब घरवालों को सच बता देगी तो दादी-सा गुस्से में अभीरा पर ही बरस पड़ेगी. ऐसे में अरमान अभीरा का सपोर्ट करने के लिए आगे आएगा लेकिन दादी-सा उसे चुप करा देगी. दादी-सा बोलेगी की इस लड़की वजह से हमारे घर के बच्चे झूठ बोलने लगे हैं. वहीं फूसा-सा भी अभीरा पर बच्चों को बिगाड़ने का आरोप लगाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Drishyam Remake: अब इंटरनेशनल ऑडियंस के सामने आएगी 'दृश्यम' की कहानी, जानिए किन भाषाओं में होगा रीमेक? 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़