YRKKH Upcoming Twist: अभिरा के लिए गोयनका हाउस में फोन कर अरमान लगाएगा सुरेखान की क्लास, रूही का टूटेगा भम्र

YRKKH Upcoming Twist: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान को अभीरा पर गर्व होगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 09:08 PM IST
  • अरमान को अभीरा पर होगा गर्व
  • रूही का टूट जाएगा हमेशा का भम्र
YRKKH Upcoming Twist: अभिरा के लिए गोयनका हाउस में फोन कर अरमान लगाएगा सुरेखान की क्लास, रूही का टूटेगा भम्र

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि सुरेखा अभीरा की जरूरी फाइल में आग लगा देती है जिसकी वजह से अभीरा अपना  जरूरी पेपर नहीं देती है लेकिन आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान अभीरा के लिए गोयनका हाउस में कॉल करेगा. 

अभीरा को सुनाएंगे खरी-खोटी 
सीरियल की शुरुआत में पोद्दार हाउस से होगी जहां सभी को दिखाया जाएगा कि कैसे अभीरा अरमान का कॉलर पकड़ देती है तभी वहां दादी सा के साथ-साथ सभी घरवाले आ जाएंगे. जिसके बाद दादी सा अभीरा बोलेगी कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुए अरमान का कॉलर पकड़ने की. हालांकि अरमान सबकों सच्चाई बताने की कोशिश करेगा, लेकिन दादी सा उसे कुछ बोलने नहीं देगी. 

अभीरा पर अरमान को होगा गर्व 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रात के समय अरमान और अभीरा अपने रूम में लड़ाई करेंगे. तभी अरमान बोलेगा कि तुम्हें  सबको हैरान और अपने सपनों को पूरा करने के लिए सभी हदें पार कर दी है. मैं तुम्हारा साथ दूंगा. अलगे दिन अभीरा कॉलेज चली जाएगी. 

अरमान करेगा मदद 
अभीरा कॉलेज जाने के बाद प्रोफेसर की राक रोकर पेपर दूबारा देने की मांग करेगी. तभी अरमान वहां पहुच जाएगा और प्रोफेसर से शर्त लगाएगा कि ये तीन बुक है इसमें कही भी आप अभीरा से तीन सवाल पूछ सकती है अगर ये जवाब नहीं दे तो आप इसे फेल कर देना.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी? जानें सारी डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़