YRKKH Upcoming Twist: अभीरा को मंगलसूत्र पहनाएगा अरमान, नए रिश्ते की होगी शुरुआत

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि दादी-सा अभीरा को माफ कर देगी. जिसके बाद अरमान अभीरा को गोद में उठाकर घर में लेकर आएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2024, 05:30 PM IST
  • अभीरा को माफ करेंगी दादी-सा
  • अभीरा-अरमान की शुरू होगी नई कहानी
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा को मंगलसूत्र पहनाएगा अरमान, नए रिश्ते की होगी शुरुआत

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. सीरियल में देखने को मिलेगा कि जब विद्या को अभीरा का सच पता चलेगा तो वह अभीरा का धन्यवाद करेगी. दादी-सा को ये बात पसंद नहीं आएगी. वह विद्या को बोलेगी की माना इस लड़की ने तुम्हारी डान बचाई लेकिन तुम पर खतरा भी इस लड़की वजह से आया था. युवराज की विद्या से नहीं अभीरा से दुश्मनी है. अरमान दादी-सा को समझाने की कोशिश करेगा वहीं माधव भी अभीरा की साइड लेगा ऐसे में दादी-सा अभीरा को माफ कर देगी. 

अभीरा को मंगलसूत्र पहनाएगा अरमान
अभीरा को दादी-सा पौद्दार हाउस में अंदर आने की परमिशन दे देती है. घर में अंदर आने से पहले दादी-सा की नजर अभीरा के खाली गले पर पड़ता है. ऐसे में वह अभीरा को घर की चौखट पर रोक देंगी और बोलेगी कि तुम्हारा मंगलसूत्र कहा है. अरमान अपनी जेब से फटाफट मंगलसूत्र निकालेगा और अभीरा को देगा. दादी-सा बोलेगी कि इसके हाथ में क्या दे रहो हो इसे पहनाओ. दादी-सा के कहने पर अरमान अभीरा को मंगलसूत्र पहना देगा. फिर उसे गोद में उठाकर रूम तक ले जाएगा.

अरमान होगा इमोशनल 
अरमान को रूम में अभीरा की डायरी मिल जाएगा, अभीरा की डायरी पढ़कर अरमान इमोशनल हो जाएगा. वह अभीरा को डांटने लगेगा तभी वहां मनीषा आ जाएगी. वह अभीरा की चोट को साफ करेगी और उसे बताएगी कि अरमान उसकी बहुत चिंता करता है. 

रूही से बात करेगा अरमान 
अभीरा कमरे में अरमान का इंतजार करेगी वहीं अरमान रूही के सामने अपने दिल का दर्द बया करेगा. वह बोलेगा कि मैं इस दुनिया का सबसे बड़ा बैडलक हूं. मेरे पैदा होते ही मेरी मां चली गई. रोहित चला गया. तुम मेरी वजह से हंसना भूल गई हो, रूही उसे समझाएगी फिर से अपने कमरे में चले जाएंगे. 

इसे भी पढ़ें: कैमरा के पीछे मस्ती करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'क्रू' के सेट का BTS वीडियो हुआ वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़