YRKKH Upcoming Twist: अभीरा पर बंदूक तानेगा युवराज, दादी-सा अरमान की पत्नी संग करेगी हंगामा

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखने को मिलेगा कि युवराज अभीरा के ऊपर बंदूक तान देगा जिसके बाद अरमान डर जाएगा तभी पुलिस आ जाएगी. वहीं दादी-सा अभीरा को घर के अंदर नहीं आने देगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2024, 04:07 PM IST
  • युवराज की होगी जमकर पिटाई
  • दादी-सा करेगी घर में हंगामा
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा पर बंदूक तानेगा युवराज, दादी-सा अरमान की पत्नी संग करेगी हंगामा

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में युवराज अभिरा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करेगा. वह अभीरा का मंगलसूत्र निकालकर फेंक देगा. अभीरा गुस्सा हो जाएगी वह युवराज के नाक पर मुक्का मारकर भाग जाएगी. अभीरा भागते-भागते पुलिस के लिए सबूत छोड़ देगी. पुलिस से पहले युवराज अभीरा के पास पहुंच जाएगी. वहीं अभीरा के मांग में सिंदूर भरने की कोशिश करेगा. 

अरमान करेगा युवराज की पिटाई 
युवराज अभीरा की मांग में जबरदस्ती सिंदूर भरने की कोशिश करेगा तभी अरमान आ जाएगा. अरमान युवराज को अभीरा की मांग में सिंदूर भरने नहीं देगा. वह युवराज को खूब मरेगा वहीं गलती से अभीरा की मांग में सिंदूर भर देगा. 

गुस्सा करेगा युवराज 
युवराज गुस्सा करेगा. युवराज अभीरा पर बंदूक तान देगा और बोलेगा कि अभीरा बेबी तुम जिंदा नहीं रह सकती. मुझसे शादी कर लेती तो बच जाती, अब मरोगी सॉरी बेबी मैं क्या करूं, तुम मुझे अपना मान लेती तो ऐसा कुछ नहीं होता. तुमने मुझे छोड़कर इस वकील को अपना लिया. मुझे लगता नहीं कि ये तुमसे प्यार करता हूं. तुम मेरे होते इससे शादी कैसे कर सकती हो. चलो-चलो एक दूसरे को फाइनल गुड बाय बोल दो, ऊपर जाकर सासू मां को हैल्लो बोलना. अरमान डर जाएगा वह अक्षरा को गोली लगने वाला सीन याद करेगा 

दादी-सा करेगी गुस्सा 
माधव और पुलिस मिलकर युवराज को पकड़ लेंगे. युवराज को पुलिस स्टेशन लेकर जाएंगे. अरमान, अभीरा और रूही के साथ पौद्दार हाउस जाएगा. अरमान रास्ते में अभीरा का ध्यान रकेगा. अभीरा पौद्दार हाउस तो जाएगी लेकिन घर के अंदर जाने से डरेगी. अरमान अभीरा को समझाएगा लेकिन दादी-सा गुस्सा करेगी. अरमान के पापा आकर सारी सच्चाई बताएंगे जिसके बाद बच्चों को अंदर आने के लिए बोलेंगे. 

इसे भी पढ़ें- 'रंग दे बसंती' के लिए शाहिद कपूर थे मेकर्स की पसंद, एक्टर ने ठुकरा दिया था ऑफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़