YRKKH Upcoming Twist: टूट जाएगा अभीर-अरमान का रिश्ता, सबके सामने आएगी रूही की लवस्टोरी

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखने को मिलेगा कि अरमान परिवार वालों को अभीरा और अपनी शादी का सच बता देगा. वहीं रूही भी पौद्दार परिवार को छोड़कर चली जाएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2024, 08:10 PM IST
  • क्या टूट जाएगा अभिरा-अरमान का रिश्ता
  • रूही ने छोड़ा पौद्धार परिवार
YRKKH Upcoming Twist: टूट जाएगा अभीर-अरमान का रिश्ता, सबके सामने आएगी रूही की लवस्टोरी

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहा है. इन दिनों दिखाया जा रहा है कि रूही अभीरा और अरमान के रिश्ते को लेकर जलन होती है. रोहित रूही छोड़कर चला जाता है. वहीं अरमान अभीरा के साथ रहना चाहता है. इससे रूही परेशान हो जाती है. 

रूही और अभीरा के बीच लड़ाई 
अभीरा और रूही के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई है. क्योंकि पार्टी को लेकर दोनों के बीच होती है. उस दौरान अरमान भी वहीं होता है लड़ाई में अरमान को अभीरा धक्का दे देती है. अरमान नीचे गिर जाता है इसके बाद रूही अभीरा पर  चिल्लाने लग जाती है. 

अरमान परिवार को बताएगा सबको सच 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान से बार बार दादी सा सवाल करती है कि आखिर तुमने ऐसा क्या कह दिया था जो रूही घर छोड़कर चली गई. अरमान दादी सा सवाल सुन लेगा और अपनी शादी की सच्चाई बता देगा. जिसके बाद अभीरा के गले से दादी सा मंगलसूत्र गुस्से में तोड़ी और अभीरा को पोद्दार हाउस से अरमान को बेदखल कर देगी. 

रूही पर होगा शक 
रूही के गोयनका हाउस में अचानक जाने से स्वर्णा को शक हो गया वो रूही से पुछेगी तुम यहा अरमान से लड़ाई कर के आई हो न. इसके जवाब में रूही बोलती है नहीं. अरमान को अभीरा के अकेलेपन का एहसास होगा जिसकी वजह से उसे गले लगा लेगा. अपनी सारी दिल की बाते भी बोलेगा. 

ये भी पढ़े- Fighter:'फाइटर' के प्रमोशन से Deepika Padukone ने क्यों बनाई दूरी? डायरेक्टर ने वजह का खुलासा किया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़