YRKKH Upcoming Twist: रूही-अभीरा की लाइफ में होगी नकली अभीर की एंट्री, बर्बाद होगा पौद्दार परिवार

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में नकली अभीर की एंट्री होगी, वहीं असली अभीर रूही औऱ अभीरा की लाइफ खराब कर देगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2024, 07:10 PM IST
  • नकली अभीर की हुई एंट्री
  • शो में आएगा ये ट्विस्ट
YRKKH Upcoming Twist: रूही-अभीरा की लाइफ में होगी नकली अभीर की एंट्री, बर्बाद होगा पौद्दार परिवार

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों स्टोरी लव एंगल पर चल रही हैं. दर्शकों को अरमान, रूही और अभीरा का लव एंगल और लड़ाई लोगों को काफी पसंद आ रही है. ऐसे में शो में नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. वहीं शो में नकली अभीर की एंट्री होगी. 

नकली अभीर की एंट्री 
शो में नकली अभीर की एंट्री होगी. दर्शक जानने को बेताब है कि अभीर मौत के मुंह से कैसे वापस आया है. शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें एक लड़का फोन पर बात करते हुए बोलता है कि किसी को पता नहीं चला कि वह नकली अभीर है. 

बर्बाद होगा पौद्दार परिवार 
नकली अभीर की एंट्री से गोयनका हाउस काफी खुश होगा वहीं वह अक्षरा और अभिमन्यु के बारे में जानने की कोशिश करता है लेकिन बाद में खुलासा होगा जिसे वह अभीर समझ रहे हैं वह एक धोखेबाज है. असली अबीर की एंट्री होने वाली है वो रूही और अभीरा की जिंदगी बर्बाद करने में लग जाता है. 

अभीरा को होगा अरमान से लगाव 
अभीरा को अरमान से लगाव होने लगता है. वह रूही और अऱमान को साथ देखकर खुश नहीं होती हैं. वह अरमान से लड़ती है. अरमान अभीरा को याद दिलाता है कि उनकी शादी महज एक सौदा है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में की ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- Kim Sharma Birthday: इन सितारों की 'मोहब्बतें' में किम शर्मा हुई गिरफ्तार, हर बार एक्ट्रेस का टूटा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़