YRKKH Upcoming Twist: अभीरा के साथ होगा हादसा, अरमान को लगेगा बड़ा झटका

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिलेगा. अभीरा हादसे का शिकार हो जाएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2024, 06:35 PM IST
  • अभीरा होगी हादसे का शिकार
  • अरमान को लगेगा झटका
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा के साथ होगा हादसा, अरमान को लगेगा बड़ा झटका

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में काफी धमाका देखने को मिलेगा. रूही अरमान को पाने के लिए अभीरा को दिल दुखाती है. अरमान, अभीरा और रूही पार्टी में जाते हैं. पार्टी में रूही और अरमान को साथ डांस कर देख अभीरा को काफी जलन होती है. इस जश्न की वजह से अभीरा हादसे का शिकार हो जाती है. 

अभीरा हुई हादसे का शिकार 
अरमान अभीरा को गोद में उठाकर घर के अंदर लेकर आता है. यह देख रूही गुस्सा हो जाती है. इसके बाद वह चुपचाप खड़ी हो जाती है. अरमान अभीरा को डॉक्टर के पास ले जाने की बात करता है. अभीरा मना करके दर्द की दवा खाने की बात करती है. अरमान अभीरा को समझाने की कोशिश करता है. 

अरमान को लगेगा झटका 
अरमान जब अभीरा की देखभाल करता है रूही मदद के लिए दरवाज खोल देती है. अरमान-अभीरा को देख रूही बोलती है कि काश में उसकी पत्नी होती है. वहीं रूही का अभीरा के लिए बुरा बर्ताव देख वह चौक जाता है. वह सोचता है कि रूही सच में अभीरा से नफरत करती है या फिर उसे पसंद नहीं करती है. 

क्या रोहित की होगी वापसी ? 
ये रिश्ता क्या कहलाता है आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रोहित पौद्दार परिवार में वापस आएगा. रोहित के वापस आने के बाद कई राज खुलेंगे. इन राज से अरमान और रूही की जिंदगी बिखर जाएगी.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर ने 32 साल की उम्र में ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़