YRKKH Upcoming Twist: अरमान पर गुस्सा करेगी बड़ी मां, फूट-फूटकर रोएंगी रूही-अभीरा

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. रूही को बड़े पापा की तबीयत का सच पता चलता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 08:44 PM IST
  • अरमान पर गुस्सा करेगी बड़ी मां
  • फूट-फूटकर रोएंगी अभीरा
YRKKH Upcoming Twist: अरमान पर गुस्सा करेगी बड़ी मां, फूट-फूटकर रोएंगी रूही-अभीरा

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में आर्यन हॉकी का मैच जीत जाएगा. जिसके बाद पौद्दार परिवार खुश हो जाता है. अरमान और अभीरा समेत सभी लोग खुश हो जाएंगे. सबको खुश देख अरमान इमोशनल हो जाएगा. अभीरा थैंक्यू बोलेगा अरमान के मुंह से थैंक्यू सुन अभीरा बेहद खुश हो जाएंगी.

रूही के सामने आएगा सच 
रूही ने अभीरा को बोला कि तुम मेरे बी-नानू के पीछे क्यों पड़ी हो. बताओ अभीरा उन्होंने तुम्हें क्यों कॉल किया था. अभीरा कोई जवाब नहीं देगी. ऐसे में विद्या, अभीरा से बात करेगी और बोलेगी की बेटा मैं जानती हूं तुम अपनी मम्मी के जाने के बाद अकेली पड़ गई हो. लेकन रूही नहीं चाहती है तो तुम उस परिवार से रिश्ता क्यों बना रही है. अभीरा के बोलने से पहले चाचा-सा बोलते हैं कि मनीष जी को दिल का दौरा पड़ा था. वह बोलेंगे कि अभीरा तुम्हें टेंशन नहीं देना चाहती थी. इसलिए तुमने से ये बात छिपाई 

बड़े पापा पर भड़केगी रूही 
बड़े पापा की तबीयत का हाल जानने के बाद रूही रोते-रोते उनके पास जाएगी. अरमान और अभीरा भी रूही के पीछे गोयनका हाउस जाएंगे. रूही बड़े पापा से बोलती है कि बी नानू आप ठीक हैं ना डॉक्टर ने क्या बोला- बड़े पापा उसे संभालने की कोशिश करेंगे. लेकिन रूही के आंसू नहीं रूकेंगे. वह बोलेगी कि आपको कुछ हो जाएगा तो मैं क्या करूंगी. मैंने अपनी लाइफ में बहुत कुछ खोया है. आप किसी को नहीं खो सकती हूं. 

अरमान पर भड़केगी मां 
पापा रूही से बात कर रहे होंगे तब बड़ी मां की नजर दरवाजे पर पड़ेगी. अरमान को देख वह भड़क जाएगी. वह बोलेगी कि रूही ने अपना सबकुछ खो दिया है. अब  और क्या छीनने आए हो उससे तुमने उसे प्यार के सपने दिखाए, फिर अपने परिवार के लिए उन सपनों की कुर्बानी मांग ली. तुमने ये भी कहा था कि तुम्हारी लाइफ उसकी कोई जगह कोई नहीं ले सकता है. लेकिन तुमने उसी दिन किसी और लड़की से शादी कर ली. तुमने रूही, रोहित और अभीरा तीनों की जिंदगी बर्बाद की है.

इसे भी पढ़ें: Pankaj Tripathi की सोच की कायल हुईं Priyanka Chopra, स्टोरी शेयर एक्टर को बताया 'बुद्धिमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़