YRKKH Upcoming Twist: अभीरा और अरमान का प्यार देख रूही को होगी जलन, मनीष नानू की वजह से बहनें बनेंगी दुश्मन

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में कई ट्विस्ट आने वाले हैं. रूही के मन में अभीरा के लिए नफरत शुरू हो जाएगी. मनीष जी की वजह से दोनों बहनें दुश्मन बन जाएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2024, 08:01 PM IST
  • रूही को होगी अभीरा से जलन
  • अरमान-अभीरा होंगे घर से बाहर
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा और अरमान का प्यार देख रूही को होगी जलन, मनीष नानू की वजह से बहनें बनेंगी दुश्मन

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में इन काफी मोड़ और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो की कहानी में रूही और अभीरा की जिंदगी में कई ऐसे मोड़ आने वाले हैं जिसके बाद दोनों साथ होकर भी साथ नहीं होंगे. रूही को रोहित की बातें याद आएगी. कहीं न कहीं अब उसे रोहित के प्यार का एहसास होगा. 

अभीरा और अरमान के रोमांटिक पल 
पौद्दार हाउस में दादी सा को मुश्किल होती है कि रोहित की पूजा में किसे बिठाएं. क्योंकि पूजा में कपल को बैठना है. दादी-सा अरमान और अभीरा को पूजा में बैठने के लिए बोलती है. दादी-सा के कहने पर अभीरा और अरमान पूजा के लिए तैयार होते हैं. अरमान बेहद रोमांटिक अंदाज में अभीरा को साड़ी पहनने में मदद करेगा. रूही पति की याद में रोएगी.  

मनीष की जी तबीयत होगी खराब 
अबीरा और अरमान जब पूजा के लिए जा रहे होंगे तभी रूही का फोन बजने लगेगा. कमरे में कोई नहीं होता तो अभीरा फोन उठा लेगी. उसके पता चलेगा कि मनीष जी की तबीयत खराब है. उन्हें हार्ट अटैक आया था. अभीरा और अरमान गोयनका हाउस जाएंगे. अभीरा परनानू से मिलकर बहुत खुश होती है. 

रूही को होगी जलन 
मनीष जी अभीरा से कहते हैं कि वह रूही को इस बारे में न बताएं क्योंकि वह परेशान होगी. लेकिन जब रूही को इस बारे में पता चलेगा तो उसके मन में अभीरा के लिए नफरता शुरू हो जाएगी. पौद्दार हाउस वापस आने के बाद  दादी सा अरमान और  अभीरा को घर से निकाल देगी. 

इसे भी पढ़ें: Irrfan Khan Birth Anniversary: इरफान खान के पिता उन्हें कहते थे 'ब्राह्मण', धर्म बदलने के लिए हो गए थे तैयार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़