YRKKH Upcoming Twist: बढ़ जाएगी रूही की परेशानियां, पौद्दार हाउस में होगा जमकर ड्रामा

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. रोहित के गायब होने के बाद से रूही काफी परेशान होती है. जिसके बाद अभिरा रूही की मदद करेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2024, 05:32 PM IST
  • रूही की बढ़ेगी परेशानी
  • अरमान देगा साथ
YRKKH Upcoming Twist: बढ़ जाएगी रूही की परेशानियां, पौद्दार हाउस में होगा जमकर ड्रामा

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. रोहित के जाने के बाद रूही की परेशानियां बढ़ जाएगी. उसे लगता है कि उसकी वजह से रोहित इस दुनिया में नहीं है. ऐसे में वह चुपचाप रहना शुरू कर देगी. अभिरा रूही को हंसाने की कोशिश करेगी लेकिन रूही पर कोई असर नहीं होगा. रूही धीरे-धीरे डिप्रेशन में जाने लगेगी. 

घर से बाहर लेकर जाएगी अभिरा 
दादी सा, अभिरा और अरमान को पूजा में बैठने के लिए बोलेगी. वहीं मनीषा को मार्केट में पूजा का सामान लाने के लिए बोलेगी. अभिरा पूजा का सामान लेने के बहाने से रूही को घर से बाहर ले जाएगी. दादी-सा मान जाएगी. रूही के साथ अरमान को बाहर भेज देगी 

अरमान करेगा मदद 
रूही जब मार्केट जाएगी तो लोग उसे गंदी नजरों से देखने की लगेंगे. औरतें बातें करने लगेंगी. वह बोलेगी कि एक महीना भी नहीं हुआ और पति को खा गई. अरमान औरतों की बात सुन लेगा. जिसके बाद वह गुस्सा हो जाएगा. वह बोलता है कि रोहित जिंदा है. रही बात सिंदूर और मंगलसूत्र की तो यह पहने ना पहने आपको क्या. प्लीज गॉसिप करना बंद करें. 

अभिरा का साथ देगा अरमान 
अभिरा पूजा के लिए तैयारी करेगी. अरमान अभिरा की साड़ी देखकर हैरान हो जाएगा. वह बोलता है कि तुमने साड़ी क्यों पहनी है अभिरा बोलती है तो क्या जीन्स पहूं. रोहित के लिए पूजा है मैं किसी को नाराज नहीं करना चाहती. लेकिन अभिरा से साड़ी नहीं बंधेगी. ऐसे में अरमान साड़ी बांधने में अभिरा की मदद करेगा. 

इसे भी पढ़े: काजोल ने क्यों आज तक नहीं देखी बहन तनीषा मुखर्जी की ये फिल्म? एक्ट्रेस ने किया खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़