YRKKH Upcoming Twist: अरमान और रूही को साथ देख अभीरा को होगी दिक्कत, शो में आएगा ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान और रूही को साथ देख अभीरा को दिक्कत होती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2024, 09:00 PM IST
  • अरमान-रूही को साथ देखेंगी अभीरा
  • अभीरा की वजह से फीर होगा हंगामा
YRKKH Upcoming Twist: अरमान और रूही को साथ देख अभीरा को होगी दिक्कत, शो में आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा वकील बनने के सपने को पूरा करने के लिए आगे बढ़ रही है. अभीरा की मदद अरमान कर रहा है. ऐसे में अभीरा के मन में अरमान के लिए दोस्ती का भाव आ रहा है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होगा. 

सामने आया नया प्रोमो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

सीरियल मेकर्स ने प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में अभीरा वकील बनने के सफर पर चल रही हैं. वह बहुत खुश होती है कि अरमान की मदद से वह अपने सपने को पूरा करने वाली हैं. वहीं अरमान रूही को बोलता है कि वह उसका ध्यान रखेगा. अभीरा अरमान के लिए फूल लेगी लेकिन वह अरमान और रूही को गले मिलते देख लेती है. अभीरा को दोनों को साथ देख अच्छा फील नहीं होता है, वह सोचती है कि हमारे बीच तो दोस्ती भी नहीं है ऐसे में मुझे ऐसा क्यों फील हो रहा है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

आमने-सामने होंगे अभीरा-दादी 
वहीं लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो अभीरा अरमान की पत्नी  लेकिन इसके बाद भी उसे कोई भी ग्रैंड सेलिब्रेशन के बारे में नहीं बताएगा. किसी को यह लगेगा कि शायद अभीरा ने ही कुछ गड़बड़ की होगी तो कोई सोचेगा कि अभिरा घर के मेंबर थोड़े ही है जो उसे बताना जरूरी है. ऐसे में बहुत हंगामा होगा एक बार फिर दादी-सा और अभीरा आमने सामने होंगे. 

शुरू होगा ड्रामा 
दादी सा एक सरप्राइज पार्टी प्लान करेंगी जिसकी जानकारी घर में सबको होगी लेकिन अभीरा को इस बारे में कुछ नहीं बोता है. अभीरा को लगता है कि अरमान के मम्मी पापा की एनीवर्सरी है कोई कुछ सोच क्यों नहीं रहा है. ऐसे में वह खुद का खर्चा करके दोनों के लिए पिकनिक प्लान कर देगी. वह सबकुछ प्लान कर देती है. जब अभीरा दोनों को पिकनिक भेज रही तो सरप्राइज पार्टी की बात सामने आएगी. दादी सा का मुंह बन जाता है कि सरप्राइज पार्टी चौपट हो जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन किया सिर्फ कारोबार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़