YRKKH Upcoming Twist: अरमान करेगा पत्नी का पहला दिन बर्बाद, कॉलेज के पहले ही दिन पति पर गुस्सा करेगी अभीरा

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है. अरमान अभीरा को कॉलेज छोड़ने के लिए जाएगा लेकिन अभीरा उस पर गुस्सा हो जाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2024, 07:44 PM IST
  • अरमान अभीरा का करेगा दिन बर्बाद
  • अरमान पर गुस्सा करेगी अभीरा
YRKKH Upcoming Twist: अरमान करेगा पत्नी का पहला दिन बर्बाद, कॉलेज के पहले ही दिन पति पर गुस्सा करेगी अभीरा

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है. अरमान रूही से बात करेगा. वह रूही को थैंक्यू बोलेगा. रूही बोलती है कि तुमने वादा किया था कि मैं अभिरा को इंडिपेंडेट बनाने में तुम्हारी मदद करूगी. तुम्हे दिया वादा मैं कैसे तोड़ सकती हूं. अरमान की बातें सुनकर रूही जोर-जोर से हंसने लग जाएगी. रूही को हंसता देख अरमान खुश हो जाएगा. इसके बाद वह खुशी-खुशी अभीरा को कॉलेज छोड़ने चला जाएगा. 

रूही को लेकर होगी बात 
माधव विद्या से बात करेगा कि अरमान रूही को लेकर क्यों जा रहा है थेरेपिस्ट के पास गए है. अरमान और रूही एक उम्र के हैं हो सकता है रूही अपनी प्रॉब्लम्स अरमान के साथ खुलकर बाट ले. माधव बोलेगा कि इस घर में कोई नहीं जिसके बाद वह अपनी प्रॉब्लम्स शेयर कर ले. विद्या बोलेगी चारू और कृष अभी छोटे हैं. 

माधव को आएगा गुस्सा 
माधव बोलेगा कि अरमान और अभिरा की शादी में दिक्कतें आ रही हैं ये सब को पता है लेकिन फिर भी अरमान रूही को खाना खिला रहा है. रूही की जिम्मेदारी अरमान पर क्यों थोप रही हो उसे अपनी शादी संभालने दो न. विद्या माधव की बात नहीं समझेगी. वह माधव से बहस करने लगेगी. 

कॉलेज में होगी अरमान की एंट्री 
अरमान अभीरा को कॉलेज छोड़ने के लिए जाएगा. अभीरा अरमान को कॉलेज के पास नहीं आने देगी. तुम अंदर नहीं आ सकते हैं. बाय अरमान. अभीरा को छोड़ने के बाद अरमान ऑफिस जाएगा तभी उसे बता चलेगा कि अभीरा के नोट्स उसके पास है. अरमान कॉलेज जाएगा उसे देख सब पागल हो जाएंगे. कॉलेज स्टूडेंट्स अरमान के साथ सेल्फी लेने लग जाएंगे. वहीं कॉलेज में अरमान के लिए खास इंतजाम होगा. अभिरा ये सब देखकर गुस्सा हो जाएगी. वह अरमान को बोलेगी की तुम्हारी वजह से मेरा कॉलेज का पहला दिन बर्बाद हो गया है. इसके बाद अरमान अभीरा से माफी मांगेगा. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुआ सबसे खतरनाक नॉमिनेशन टास्क, आयशा ने मनारा के चेहरे पर मिर्च लगाकर निकाला बदला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़