YRKKH Upcoming Twist: रूही को अरमान की पत्नी बनने के लिए बोलेगी अभीरा, पोद्दार हाउस में आएगा ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा अभीरा रूही को बोलती है कि तुम मेरी जगह अरमान के साथ पूजा में बैठ जाना है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 01:36 PM IST
  • अभीरा करेगी ये काम
  • पौद्दार हाउस में आएगा तूफान
 YRKKH Upcoming Twist: रूही को अरमान की पत्नी बनने के लिए बोलेगी अभीरा, पोद्दार हाउस में आएगा ट्विस्ट

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ट्विस्ट और फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में एक तरफ रोहित गायब है. रोहित इसलिए लापता है क्योंकि रुही और अरमान का सच उसे पता चल गया था. 

रोहित की मौत से दुखी हुई रूही 
रोहित की कार पहाड़ से गिरी हुई पाई जाती है. जिसके बाद परिवार के सभी लोगों को लगता है कि रोहित की मौत हो चुकी है. लेकिन दीदा-सा रोहित की मौत पर यकीन नहीं कर पाती है. क्योंकि उन्होंने रोहित का शव नहीं देखा. दादी-सा सबको मना करती है कि रोहित जिंदाहै. रूही का दिल गया है. उसे लगता है कि रोहति के साथ बहुत बुरा हुआ है. 

अभिरा रूही से कहेगी ये बात
अभिरा घरवालों को कहेगी कि उसे वकील बनना है उसके लिए इस त्योहार का कोई मतलब नहीं है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा अपने कॉलेज जाने का प्लान बनाएगी. वह अरमान और रूही को सबके सामने पति-पत्नी बनने के लिए बोलेगी. ताकि वह बच सके. वह रूही से उसका चेहरा छिपाने और अरमान की पत्नी बनने के लिए बोलेगी. 

अरमान-रूही हो जाएंगे तैयार 
अभीरा अरमान और रूही से इसलिए ये बात बोलेगी क्योंकि वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती है ना कि त्योहार पर रूही और अरमान अभीरा की बात मान जाते हैं. लेकिन फिर रूही की अरमान के साथ रहने की उम्मीद जग जाएगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़