कॉमेडियन योगी बाबू के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

Yogi Babu: साउथ फिल्मों के एक्टर योगी बाबू के घर एक बार किलकारियां गूंजी हैं. वह दूसरी बार पिता बनें हैं.  उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मां और बच्चा दोनों स्वस्थ है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 09:22 PM IST
  • कॉमेडियन योगी बनें पिता
  • पत्नी ने दिया बेटी को जन्म
कॉमेडियन योगी बाबू के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

नई दिल्ली: तमिलनाडु सरकार द्वारा 2021 में मानद 'कलीममणि' पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता योगी बाबू अब एक खूबसूरत बच्ची के पिता बन गए हैं. कॉमेडियन से हीरो बने अभिनेता के करीबी सूत्रों का कहना है कि पत्नी मंजू भार्गवी ने 23 अक्टूबर को एक बच्ची को जन्म दिया. मां और बच्चा दोनों ठीक हैं.

योगी बाबू बनें पिता
योगी बाबू ने मंजू भार्गवी से 2020 में तिरुथानी मंदिर में शादी की. दंपति को पहले से ही वेशगन नाम का एक बेटा है. एक कॉमेडियन के रूप में खुद को मजबूती से स्थापित करने के बाद, योगी बाबू ने 'मंडेला' जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में शानदार प्रदर्शन के साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित की. 

पत्नी ने दिया बेटी को जन्म 
सूत्रों का कहना है कि अब अभिनेता ने अपनी आगामी परियोजना के लिए लेखक बनने का फैसला किया है. उनकी बेटी के जन्म ने वास्तव में दीवाली के इस त्योहार को अभिनेता के लिए और भी मधुर बना दिया है, जिसे उनके परिवार और प्रशंसकों से लगातार बधाई के कॉल आ रहे हैं.

इन स्टार्स के संग कर चुके हैं काम 
बता दें कि योगी बाबू ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार्स रजनीकांत और नयनतारा के साथ काम कर चुके हैं. योगी बाबू को फिल्म Kolamvau Kokila से फेम मिला है. योगी बाबू शाहरुख खान के संग फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में भी काम कर चुके हैं. 

इसे भी पढ़ें: ट्रेडिशनल लुक में बला की खूबसूरत दिखीं जेनिफर विंगेट, सादगी पर ठहर जाएंगी निगाहें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़