YRKKH Upcoming Spoiler: अभिरा के जाने से घर में मचेगा हंगामा, खत्म होने जा रहा है एक और रिश्ता

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: शो की कहानी में आज हम देखेंगे कि अभिरा के घर छोड़ने के बाद अरमान जैसे बिल्कुल टूट गया है. उसे हर पल सिर्फ अभिरा की याद सता रही है. ऐसे में रूही उसका मूड ठीक करने की हर कोशिश कर रही है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 30, 2024, 08:18 PM IST
    • अरमान को सताई अभिरा की याद
    • माधव ने किया पौद्दार हाउस में हंगामा
YRKKH Upcoming Spoiler: अभिरा के जाने से घर में मचेगा हंगामा, खत्म होने जा रहा है एक और रिश्ता

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में मंगलवार को दिखाया जाएगा कि अभिरा आखिरकार पौद्दार हाउस से जा चुकी है. हालांकि, उसके जाने के बाद भी अरमान उसे अपनी यादों से नहीं निकाल पा रहा. वह अभिरा के लिए परेशान होता रहेगा, ऐसे में रूही भी अरमान की हालत देख परेशान हो जाएगी. अरमान को हर चीज से अभिरा की याद सता रही है. वहीं, अभिरा भी अरमान की याद में तड़प रही होगी.

अभिरा को समझाएगा माधव

इस बीच माधव, अभिरा को कॉल कर देगा. वह उसे घर वापस आने के लिए मनाएगा, लेकिन अभिरा उसकी बात नहीं मानेगी. वहीं, विद्या देख लेगी कि माधव, अभिरा को किस तरह से घर आने के लिए मना रहा है. ऐसे में वह माधव को ताने देने लगेगी. हालांकि, माधव उसे अपनी बात समझाने की कोशिश करेगा, लेकिन विद्या अपनी ही बातें कहती रहेगी. इस कारण बात बढ़ जाएगी और दोनों के बीच बहस शुरू हो जाएगी.

अरमान की टी-शर्ट फाड़ेगी अभिरा

दूसरी ओर अभिरा कॉलेज का काम पूरा करने के बाद अपना सामान ठीक से लगाना शुरू कर देगी. तभी उसके सामान में अरमान की टी-शर्ट निकलेगी, जिसे देखकर अभिरा काफी भावुक हो जाएगी, लेकन तभी उसे अरमान की तीर जैसी चुभने वाली बातें याद आएंगी और वो कैंची से उसकी टी-शर्टी फाड़ देगी. उधर, अपमान गुस्से में अपना पूरा कमरा तहस-नहस कर देगा.

दादी-सा और माधव की होगी बहस

अगले दिन पूरा परिवार मिलकर भगवान की आरती करेगा. इसके बाद रूही, अरमान का मूड ठीक करने के लिए उसे फोन गिफ्ट करेगी, लेकिन इससे उसके चेहरे पर एक स्माइल भी नहीं आएगी. फिर सभी नाश्ता करने बैठेंगे. तभी माधव आएगा और दादी-सा स कहेगा कि अगर 2 दिन में अभिरा घर नहीं लौटी तो वो इस घर से अपने सारे रिश्ते तोड़ देगा. इस दौरान दादी-सा और माधव की बहस हो जाएगी. वह गुस्से में उस पर हाथ उठाएंगी, लेकिन अरमान दादी-सा का हाथ पकड़ लेगा. ऐसे में माधव, विद्या से अपने सारे रिश्ते खत्म कर देगा.

ये भी पढ़ें- GHKKPM New Spoiler: सवि के सारे एहसान भूल अक्का साहिब ने फिर उगला 'जहर', रीवा को पढ़ाई पट्टी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़