Krishna Mukherjee Wedding: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी शादी से पहले भक्ति में डूबीं, साईं संध्या में झूमा परिवार

Krishna Mukherjee on D day: कृष्णा मुखर्जी अपनी जिंदगी के पहले प्यार से शआदी करने वाली हैं. उनके होने वाले पति का इंडस्ट्री से किसी भी तरह का कोई खास रिश्ता नहीं रहा है वो पेशे से मर्चेंट नेवी में है. कृष्णा से उन्हें पहली ही नजर में प्यार हो गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2023, 09:56 AM IST
  • कृष्णा जल्द लेंगी साथ फेरे
  • अपने बॉयफ्रेंड संग करेंगी शादी
Krishna Mukherjee Wedding: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी शादी से पहले भक्ति में डूबीं, साईं संध्या में झूमा परिवार

Krishna Mukherjee Wedding Outfit: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी भी जल्दी ही शादी करने वाली हैं. इस शादी के सीजन में एक के बाद एक धमाकेदार वेडिंग्स हो रही हैं. एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. पिछले साल ही दोनों ने सगाई की थी. फिलहाल कृष्णा अपनी शादी को अच्छे से एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी खुशहाल जिंदगी के लिए साईं संध्या का आयोजन किया.

साईं संध्या में हुईं तैयार

कृष्णा ने सेलिब्रेशन की बेहद कमाल की तस्वीरें और फोटोज शेयर की हैं. कृष्णा ने साईं बाबा के जलसे के लिए खास हरे रंग का सूट पहना था. अपनी इस आउटफिट के साथ नारंगी रंग का दुपट्टा पेयर किया था. सबसे अच्छी बात ये है कि उनकी सास ने ही उनकी इस आउटफिट से जुड़ी ज्वेलरी गिफ्ट की थी.

सभी ने दी बधाई

उन्होंने अपनी पोस्ट में परिवार के साथ खुशी के पलों को शेयर करते हुए लिखा कि जलसा सजया...यह शादी के लिए ऑफिशियल तौर पर तैयार किया गया घर है. ऐसे में यूजर्स भी काफी एक्साइटेड दिखाई दिए. मैम आप बहुत सुंदर लग रही है. कुछ लोगों ने उन्हें आगे के जीवन के लिए शुभकामनाएं भी भेजी हैं.

पहली नजर का प्यार

कृष्णा अपने होने वाले पति से आम दोस्तों के जरिए मिली थी. उनके होने वाले पति मर्चेंट नेवी में है. कृष्णा कहती हैं कि हम पिछले साल दिसंबर में मिले और तुरंत एक-दूसरे से नजरें टकराईं और पसंद आ गए. वह फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं बल्कि मर्चेंट नेवी में है. जब मैं उनसे पहली बार मिली तो वो वर्दी में थे और ऐसे में मैं तुरंत उनकी ओर एट्रैक्ट हो गई थी.

ये भी पढ़ें: वकालत छोड़ सुजीत कुमार ऐसे बने थे स्टार, गुमनामी और दर्द में कटे थे आखिरी दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़