आखिर क्यों फ्लॉप हुई 'शमशेरा'? अब रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

शमशेरा (Shamshera) के फ्लॉप होने पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि 'दर्शकों को फिल्म नहीं पसंद आई क्योंकि कंटेंट अच्छा नहीं था.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 11:00 PM IST
  • 'शमशेरा का कंटेंट अच्छा नहीं था'
  • 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं रणबीर
आखिर क्यों फ्लॉप हुई 'शमशेरा'? अब रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए रणबीर और आलिया पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. 'ब्रह्मास्त्र' इस शुक्रवार 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. आजकल अयान मुखर्जी (Ayan mukharjee), रणबीर और आलिया फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 

क्यों फ्लॉप हुई 'शमशेरा'?

मीडिया इंटरेक्शन के दौरान दिल्ली में रणबीर और आलिया फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए. जहां वह पहली बार अपनी फिल्म 'शमशेरा' के फ्लॉप होने पर बात करते नजर आए. मालूम हो कि संजय दत्त, रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म 'शमशेरा' बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. 

रणबीर कपूर ने कही ये बात 

हाल ही में मीडिया इंटरेक्शन के दौरान रणबीर कपूर से जब शमशेरा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अगर शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली तो इसका मतलब ये है कि दर्शकों को फिल्म नहीं पसंद आई. फिल्म नहीं चल पाई क्योंकि कंटेंट अच्छा नहीं था. बता दें कि इससे पहले शमशेरा के फ्लॉप को लेकर संजय दत्त का भी दुख छलका था. 

संजय दत्त का भी छलका था दर्द

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था कि 'शमशेरा हमारा श्रम है जिसे हमने अपना सब कुछ दिया यह खून पसीना और आंसुओं से बनी फिल्म है, यह एक सपना है. जिसे हम स्क्रीन पर लेकर आए. दर्शकों के मनोरंजन के लिए फिल्म बनाई जाती है और हर फिल्म को देर सवेर दर्शक मिल ही जाते हैं. लेकिन शमशेरा को लोगों से काफी नफरत मिल रही है. फिल्म से कुछ ऐसे लोग भी नफरत कर रहे हैं जिन्होंने देखी भी नहीं है. मुझे बहुत भयानक लगता है कि लोग आपकी मेहनत की इज्जत नहीं करते'. 

ये भी पढे़ं- प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर ने छोड़ दी थी कैफीन, गर्भवती महिलाओं के लिए एक्ट्रेस ने दिए कुछ टिप्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़