जब अमृता राव ने शाहिद कपूर को मारा था जोरदार थप्पड़, एक्टर के परिवार का ये सदस्य बना था वजह

Vivah: अमृता राव और शाहिद कपूर स्टारर एवरग्रीन फिल्म विवाह तो आपको याद ही होगी? इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी थी. आज हम आपको अमृता से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं जब उन्होंने शाहिद को थप्पड़ लगा दिया था.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jun 15, 2024, 09:20 PM IST
    • जब अमृता ने शाहिद को मारा था थप्पड़
    • शाहिद कपूर की मां से जुड़ा है किस्सा
जब अमृता राव ने शाहिद कपूर को मारा था जोरदार थप्पड़, एक्टर के परिवार का ये सदस्य बना था वजह

नई दिल्ली: Vivah: शाहिद कपूर और अमृता राव स्टारर फिल्म विवाह को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. आज भी यह फिल्म टीवी पर बार-बार देखी जाती है. विवाह में अरेंज मैरिज को बेहद खूबसूरती के साथ दिखाया गया है. इसके सभी गाने सुपरहिट रहे. फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था. विवाह में शाहिद कपूर और अमृता राव की जोड़ी को दर्शकों को भरपूर प्यार मिला था. पर ये पहली फिल्म नहीं थी जब दोनों साथ काम कर रहे थे. इश्क-विश्क में दोनों पहली बार साथ दिखे थे और फिर लाइफ हो तो ऐसी में भी साथ काम किया था. दोनों की जोड़ी को दर्शक हर बार साख देखना चाह रहे थे. लेकिन एक ऐसा भी वक्त आया जब एक्ट्रेस शाहिद को थप्पड़ लगाने के लिए तैयार हो गईं थीं.

सीन शूट करने में हो रही थी मुश्किल 

ये किस्सा 21 साल पुराना है जो शाहिद की पहली फिल्म के सेट से जुड़ा हुआ है. दरअसल साल 2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म में उनके साथ अमृता राव थीं. दोनों को एक सीन शूट करने में काफी परेशानी हो रही थी. इस सीन में अमृता को एक्टर को थप्पड़ मारना था, लेकिन वो ऐसा कर नहीं पा रहीं थीं. उस वक्त सेट पर शाहिद की मां नीलिमा अजीम भी थीं. 

शाहिद की मां ने किया मारने के लिए मोटीवेट 

जब काफी देर तक सीन शूट नहीं हो पाया तो एक्टर की मां ने अमृता से बात की. अमृता की मुश्किल को देखते हुए नीलिमा अजीम ने एक्ट्रेस को फूरसत से समझाया. उन्होंने एक्ट्रेस से कहा कि ये तुम्हारा काम है और तुम्हें ये परफेक्टली करना है. नीलिमा ने अमृता को काफी मोटीवेट किया और कहा कहा कि मारों... तुम्हें ये करना है. इसके बाद एक्ट्रेस ने शाहिद को जोरदार तमाचा मारकार सीन को पूरा किया था.

हिट साबित हुई थी फिल्म 

केन घोष की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘इश्क विश्क’ 9 मई 2003 को रिलीज हुई थी. फिल्म के जरिए शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनके साथ फिल्म में अमृता राव, शहनाज, यश टोंक, सतीश शाह और विशाल मल्होत्रा अहम भूमिका में थे. इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था और यह उस साल की सफल फिल्म साबित हुई थी. फिल्म ने शाहिद कपूर के कॅरियर को नया उछाल दिया था.

ये भी पढ़ें- Sonali Bendre की इस चीज से परेशान हो गईं थीं सरोज खान, एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे मारने के लिए...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़