इमरजेंसी सी-सेक्शन डिलीवरी को लेकर Neha Marda का खुलासा, जब डॉक्टर ने एक्ट्रेस के परिवार से कह दी थी ये बड़ी बात

Neha Marda video: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस नेहा मर्दा इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस एक महीने पहले ही बेटी की मां बनी है. अब हाल में उन्होंने अपने डिलीवरी एक्सपीरिएंस को फैंस के साथ शेयर किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 30, 2023, 03:05 PM IST
  • बेटी के साथ क्वालटी टाइम बिता रही हैं नेहा मर्दा
  • डिलीवरी में हुई परेशानी को किया शेयर
इमरजेंसी सी-सेक्शन डिलीवरी को लेकर Neha Marda का खुलासा, जब डॉक्टर ने एक्ट्रेस के परिवार से कह दी थी ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Neha Marda video: टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा इन दिनों अपनी नन्ही सी बिटिया रानी का ख्याल रखने में बिजी हैं. एक्ट्रेस ने अप्रैल 2023 में बेबी को जन्म दिया था. तभी से एक्ट्रेस के चाहने वाले जानना चाहता था कि नेहा की बेटी नॉर्मल डिलीवरी से हुई है या सी-सेक्शन से. हाल ही में नेहा ने अपने फैंस का एक्साइटमेंट देखते हुए इस बारे में खुलकर बात की है.

सी-सेक्शन डिलीवरी से हुई बेटी

नेहा मर्दा ने अपने यूट्यूब चैनल पर नया वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्होंने अपनी इमरजेंसी सी-सेक्शन डिलीवरी के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने शेयर किया कि उनके कई फैंस ने उससे पूछा है कि क्या उसकी नॉर्मल डिलीवरी हुई थी? जवाब देते हुए नेहा ने कहा कि उनकी सुपर अर्जेंट सी-सेक्शन डिलीवरी हुई है. इसकी कई प्लानिंग नहीं थी.

डॉक्टर ने क्या कहा था?

नेहा ने कहा कि शुरू से ही उनके डॉक्टरों ने उन्हें कहा था कि उनकी नॉर्मल डिलीवरी ही होगी. हालांकि, एक इमरजेंसी और बीपी ऊपर-नीचे होने की वजह से उन्हें तुरंत सी-सेक्शन डिलीवरी करानी पड़ी. एक्ट्रेस ने एक दुखभरे पल को भी यादकर शेयर किया जब डॉक्टरों को उनके परिवार से पूछना पड़ा कि उन्हें बच्चे को बचाना चाहिए या मां को.

नेहा ने कहा कि जाहिर तौर पर मैं इन सारी बातों से अंजान थी. परिवार को इतना कठिन फैसला लेना था.

क्या बोली नेहा

नेहा ने ये भी कहा कि उनकी सुपर अर्जेंट सी-सेक्शन डिलीवरी हुई थी. एक्ट्रेस ने लोगों से ये भी गुजारिश करते हुए कहा कि वे सी-सेक्शन डिलीवरी का ऑप्शन चुनने वाली महिलाओं का कभी भी मज़ाक न उड़ाएं, यह आसान नहीं है इसलिए उन्हें शर्मिंदा न करें. वहीं एक्ट्रेस ने अपने ब्रेस्ट फीडिंग कराने के ऐहसास को फैंस के साथ शेयर किया और इसे बहुत खूबसूरत पल बताया.

इसे भी पढ़ें:  'मुसलमानों से नफरत करना आजकल फैशन बन गया है...', आखिरकार नसीरुद्दीन शाह ने क्यों कही ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़