जब Priyanka Chopra की अंडरवियर देखने की डिमांड कर बैठा था डायरेक्टर, ऐसे फिल्म से छुड़ा था पीछा

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा अपनी सीरीज सिटाडेल और लव अगेन से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. सीरीज में देसी गर्ल का एक्शन अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं एक्ट्रेस अपने इंटव्यू को लेकर भी सुर्खियों में हैं, जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़े कई काले राज...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 24, 2023, 11:11 AM IST
  • प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा
  • बॉलीवुड डायरेक्टर का खोला बड़ा राज
जब Priyanka Chopra की अंडरवियर देखने की डिमांड कर बैठा था डायरेक्टर, ऐसे फिल्म से छुड़ा था पीछा

नई दिल्ली:Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज कल बॉलीवुड को लेकर खुलकर बात करती नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अभी तक बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. पहले प्रियंका चोपड़ा ने इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को लेकर बात की, इसके बाद एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह से उन्हें इंडस्ट्री के लोगों ने बाहर करने की कोशिश की. अब एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए एक और राज से पर्दा उठाया है.

प्रियंका चोपड़ा ने खोला काला राज

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल में एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया है. एक्ट्रेस ने बताया कि यह बात साल 2002 से 2003 के बीच की है. वह इंडस्ट्री में नई नवेली हीरोइन थीं. तभी एक फिल्म में उन्हें अंडरकवर एजेंट का रोल करना ऑफर हुआ था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ELLE Magazine (@elleusa)

इस रोल के लिए प्रियंका एक ऐसे डायरेक्टर के साथ काम कर रही थीं, जिससे वह आजतक कभी नहीं मिली थीं. फिल्म में एक सीन में प्रियंका चोपड़ा को एक लड़के को सिड्यूस करना था. इसके लिए एक्ट्रेस को अपने सारे कपड़े उतारने थे.

डायरेक्टर कर दी गंदी डिमांड

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि इस सीन के लिए वह काफी कपड़े पहनती थी. तभी डायरेक्टर ने मेरे स्टाइलिश से बोला 'नहीं मुझे इनका अंडरवेयर देखना है वरना इस फिल्म को देखने के लिए कोई क्यों आएगा भला?' प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि ये बेहद ही अपमान जनक था. प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था कि उनका हुनर किसी काम का नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

डायरेक्टर की ये बात एक्ट्रेस को काफी चुभ गई थी.

पीसी ने छोड़ दी थी फिल्म

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्होंने उस फिल्म में दो दिनों तक काम किया. उसके बाद उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी जेब से प्रोडक्शन हाउस को पैसे भरे थे,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसके बाद उन्होंने इस फिल्म को लात मार दी थी. एक्ट्रेस का कहना था कि वह ऐसे घटिया आदमी की शक्ल रोज-रोज नहीं देख सकती थीं.

इसे भी पढ़ें- आशा भोसले और मोहम्मद रफी 10 साल के इस बच्चे से फाइनल कराते थे गाने, जानिए दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़