Raj kundra: राज कुंद्रा की किस हरकत पर भड़क गई थीं पत्नी शिल्पा शेट्टी, फेंक कर मारी थी चप्पल!

Raj kundra and shilpa shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की तरह उनके पति राज कुंद्रा भी अब फिल्मी पर्दे पर नजर आने के लिए तैयार हैं. अश्लील फिल्मों को बनाने के आरोपों के बाद अब राज कुंद्रा अब अपनी बायोपिक "यूटी69" (UT 69) लेकर आ रहे हैं, जिसका ट्रेलर बुधवार 18 अक्टूबर को रिलीज हुआ. हाल ही में कुंद्रा ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने बायोपिक के बारे में शिल्पा शेट्टी को बताया तो उनका रिस्पांस कैसा था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2023, 01:48 PM IST
    • राज कुंद्रा की बायोपिक यूटी 69 का ट्रेलर हुआ रिलीज
    • राज कुंद्रा की बायोपिक पर क्या बोलीं थी शिल्पा शेट्टी
Raj kundra: राज कुंद्रा की किस हरकत पर भड़क गई थीं पत्नी शिल्पा शेट्टी, फेंक कर मारी थी चप्पल!

नई दिल्ली: Raj kundra and shilpa shetty: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी अब बीवी का फिल्मी दुनिया में साथ देने जा रहे हैं. उनकी बायोपिक यूटी 69 का ट्रेलर 18 अक्टूबर को रिलीज हुआ था, ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे जेल में उनके दिन कटे थे और कितनी बुरी हाल हुई थी.

शिल्पा शेट्टी ने मारी पति को चप्पल 

मीडिया से बातचीत में राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के रिएक्शन के बारे में बताया जब उन्होंने उनकी बायोपिक के बारे में बताया था. राज ने कहा कि 'पहले जब मैंने उनको फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में बताया तब वो मुझसे थोड़ा दूर खड़ी थीं, उस वक्त मुझे नहीं लगा था ऐसा कुछ होगा. उन्होंने अचानक ही मुझ पर एक चप्पल फेंक कर मारी. शिल्पा को फिल्म का आईडिया पसंद नहीं आया था, उन्हें लग रहा था ये फिल्म बन नहीं पाएगी. उन्होंने कहा- शुरुआत में वो थोड़ा घबरा रही थी लेकिन बाद में उसने अपना मन बदला और मुझे सपोर्ट किया.

राज कुंद्रा क्यों गए थे जेल? 

साइबर पुलिस ने कुंद्रा के खिलाफ 2019 में मामला दर्ज किया था और साल 2021 में रातों-रात 'एडल्ट फिल्म स्कैंडल' केस में उनको जेल हो गई थी. राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई 2021 में अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. उन पर हॉटशॉट्स नामक ऐप के माध्यम से इन अश्लील फिल्मों को डिस्ट्रीब्यूट और प्रोड्यूस करने का आरोप लगा था.

कब रीलीज होगी बायोपिक?

यूटी 69 ट्रेलर की बात करें तो, इसमें राज कुंद्रा की जिंदगी के उस फेज को दिखाया गया है जंहा उन्होंने बेहद बूरे दिन देखे थे, ट्रेलर में उनकी जेल में कटे दिनों को दिखाया गया है. जेल के लोग राज को 'एडल्ट फिल्मों का किंग' कहकर बुलाते थे. इसके अलावा कुंद्रा ने जेल में और किन-किन परेशानियों का सामना किया था इसको भी बारीकी से दिखाया गया है. इस फिल्म से राज पर लगे आरोपों और उनकी छवि को बदला जाएगा. ये फिल्म 3 नवंबर को रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- YRKKH Spoiler: आरोही ने दिखाया मंजरी को आइना, अभिमन्यू के जाने से दुखी मां ने की सुसाइड की कोशिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़