Nostalgia Film Festival: शाहरुख खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, मात्र इतने रुपये में देख पाएंगे किंग खान की यादगार फिल्में

Nostalgia Film Festival: शाहरुख खान के चाहने वालों के लिए एक धमाकेदार ऑफर आया है. यश राज फिल्म्स ने थिएटर्स में स्क्रीन हो रही शाहरुख खान की 'दिल तो पागल है','रब ने बना दी जोड़ी', 'वीर-जारा' और 'मोहब्बतें' की स्क्रीनिंग की तारीख को बढ़ा दिया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jan 31, 2024, 08:04 PM IST
    • शाहरुख खान के फैंस के लिए धमाकेदार ऑफर
    • मात्र 50 रुपये में देख पाएंगे किंग खान की फिल्में
Nostalgia Film Festival: शाहरुख खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, मात्र इतने रुपये में देख पाएंगे किंग खान की यादगार फिल्में

नई दिल्ली: Nostalgia Film Festival: नॉस्टेल्जिया फिल्म फेस्टिवल के तहत फैंस के लिए एक धमाकेदार ऑफर सामने आया है. शाहरुख खान की फिल्मों के दीवाने अब उनकी फिल्म को बड़ी स्क्रीन पर देख सकते हैं. इस मौके पर बॉलीवुड के किंग खान की चार ब्लॉकबस्टर फिल्में फिर से पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं. आइए जाने कब कहां और कितने रुपए में आप शाहरुख खान की फिल्में को देख पाएंगे. 

2-8 फरवरी तक चलेगा नॉस्टेल्जिया फिल्म फेस्टिवल 

यशराज फिल्म्स 2 से 8 फरवरी तक नॉस्टेल्जिया फिल्म फेस्टिवल मनाने जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड के किंग खान की फिल्मों का लुफ्त आप थिएटर्स में उठा पाएंगे. इसकी जानकारी खुद यशराज फिल्म्स ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी है

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

150 रुपये से भी कम है टिकट का दाम

यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्मों के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'आपकी पसंदीदा फिल्में बड़े पर्दे पर वापस आ गई हैं. #NostalgioFilmFestival को बढ़ा दिया गया है अब 2-8 फरवरी तक pvrcinemas, inoxmovies पर 'दिल तो पागल है', 'मोहब्बतें', 'वीर-जारा' और 'रब ने बना दी जोड़ी' के लिए 112 रुपये में टिकट बुक करें.' आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन की फिल्में शामिल है.

रब ने बना दी जोड़ी

साल 2008 में रिलीज हुई शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रही,  जिसे आदित्य चोपड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया. इस फिल्म से अनुष्का ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

मोहब्बतें

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'मोहब्बतें' तो हर किसी ने देखी है. यह दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के बाद आदित्य चोपड़ा के निर्देशन वाली दूसरी फिल्म थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

दिल तो पागल है

सबसे पहले बात करते हैं 'दिल तो पागल है' की. 1997 में रिलीज हुई ये फिल्म पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसमें शाहरुख खान के अलावा माधुरी दीक्षित,  करिश्मा कपूर और अक्षय कुमार नजर आए थे. अब एक बार फिर ये फिल्म पर्दे पर देख सकते हैं.

वीर-जारा

यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म 'वीज जारा' साल 2004 में रिलीज हुई थी. इसमें शाहरुख खान,  प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- No Entry 2 के सीक्वल से कटा सलमान खान-अनिल कपूर और फरदीन का पत्ता, ये एक्टर्स मचाएंगे धमाल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़