Birthday Special: जब विवेक दहिया ने दिव्यांका को समझ लिया था 'चायवाली', एक्टर ने खुद बताया मजेदार किस्सा

Vivek Dahiya Birthday Special: कुछ समय पहले एक्टर विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने एक चैट शो में शिरकत की थी. शो के दौरान उन्होंने एक मजेदार किस्सा शेयर किया, जब उन्होंने अपनी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को 'चायवाली' समझ लिया था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 09:05 AM IST
  • 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं विवेक दहिया
  • बेहद इंट्रेस्टिंग हैं एक्टर की स्टोरी
Birthday Special: जब विवेक दहिया ने दिव्यांका को समझ लिया था 'चायवाली', एक्टर ने खुद बताया मजेदार किस्सा

नई दिल्ली: Vivek Dahiya Birthday Special: ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और उनके पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) एक बार एक चैट शो में दिखाई दिए थे जहां उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की कि वे पहली बार कैसे मिले थे और एक-दूसरे को लेकर उनका इंप्रेशन कैसा था। विवेक दहिया ने उस समय को याद किया जब उन्होंने पहली बार दिव्यांका त्रिपाठी को एक पोस्टर पर देखा था और ये सोचा कि वह एक ‘चाय की दुकान की मालकिन’ हैं।

विवेक ने किस्सा किया शेयर

मीडिया से बात करते हुए एक्टर ने बताया कैसे उन्होंने अपनी पत्नी को 'चाय स्टॉल की ओनर' यानी चायवाली समझ लिया था. विवेक दहिया ने कहा कि एक बार उन्हें लुक टेस्ट के लिए कॉल आया था, जिसके बाद वह शो के सेट पर गए और वह सिलेक्ट हो गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya)

विवेक ने बताया कि जब वह अगले दिन शूटिंग के लिए गए, तो उन्होंने एक चाय की दुकान के ऊपर दिव्यांका त्रिपाठी का एक बड़ा सा पोस्टर देखा. उन्होंने लोगों से पूछा था कि वह कौन हैं और बाद में उन्हें लगा कि वह चाय की दुकान की मालकिन हैं. फिर बाद में उन्हें पता चला कि वह एक्ट्रेस हैं.

दिव्यांका को पहली मुलाकात में हैंडसम लगे थे विवेक

दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक की पहली मुलाकात सेट पर हुई थीं, जहां हर कोई इस बारे में बात कर रहा था कि ‘कैसे ACP की भूमिका के लिए एक हैंडसम लड़के को कास्ट किया गया है’.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya)

एक्ट्रेस ने कहा कि हर कोई उनका फैन बन गया था. वहीं विवेक का नेचर भी बहुत मिलनसार है. वह जल्द ही सबके साथ घुल-मिल गए थे. हर किसी से उनकी दोस्ता हो गई थी.

दिव्यांका की खोली पोल

विवेक दहिया ने दिव्यांका की पोल खोलते हुए कहा कि दिव्यांका ने क्रिएटिव टीम से अनुरोध किया था कि वे शो में सिंगल पुरुषों को कास्ट करें न कि शादीशुदा लोगों को. इस बात को सुनकर दिव्यांका शरमा गई थीं और खूब हंसी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya)

बता दें कि विवेक और दिव्यांका ने एक दूसरे को 2 साल तक डेट किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2016 में विवेक दहिया से शादी कर ली थी.

ये भी पढ़ें- क्या शर्लिन चोपड़ा से झगड़ा सुलझाएंगी राखी सावंत? पुलिस स्टेशन पहुंचीं 'ड्रामा क्वीन'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़