Bigg Boss 16: एक्स कंटेस्टेंट ने टीना दत्ता को बताया अंडरवियर बनियान का ब्रांड, भड़के यूजर्स ने दिखाया आईना

Bigg Boss 16: विशाल कोटियान ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स को लताड़ लगाई है. उनका कहना है कि टीना दत्ता बार-बार खुद को ब्रांड कहती रहती हैं. इस पर ट्वीट कर विशाल ने बड़ी गलती कर दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 01:24 PM IST
  • टीना दत्ता के फेवर में यूजर्स भड़के
  • विशाल कोटियान को ट्वीट पड़ा महंगा
Bigg Boss 16: एक्स कंटेस्टेंट ने टीना दत्ता को बताया अंडरवियर बनियान का ब्रांड, भड़के यूजर्स ने दिखाया आईना

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' में लगातार बवाल मचा हुआ है. कौन रियल हौ कौन फेक ये तो समय ही बताएगा लेकिन घरवालों की आपसी भिड़ंत देख हर कोई हैरान है. शो में हर कोई खुद को सही और सामने वाले को गलत साबित करना चाहता है. शो में टीना दत्ता ने कई बार खुद को एक ब्रांड बताया है. ऐसे में एक्स कंटेस्टेंट विशाल कोटियान ने उनका जमकर मजाक उड़ाया.

विशाल ने टीना का उड़ाया मजाक

हर एक्स कंटेस्टेंट की तरह ही विशाल कोटियान 'बिग बॉस' के इस सीजन को फॉलो कर रहे हैं. ऐसे में विशाल ने टीना के लिए ऐसी बात बोल दी कि हर कोई हैरान रह गया. विशाल ने इस बात पर एक ट्वीट कर दिया कहते हैं कि 'शो में बार बार सुन रहा हूं कि टीना दत्ता खुद को एक ब्रांड कह रही हैं.'

रूपा का ब्रांड

विशाल ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'मैं सोच रहा हूं कि क्या ये रूपा अंडरवियर बनियान हैं. ये लोग आए तो रिएलिटी शो में है लेकिन अभी भी बिहेव स्टार्स की तरह करते हैं.' ऐसे में विशाल सलाह देते हैं कि रिएल रहो तभी दर्शक पसंद करेंगे. शिव ठाहरे, एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक को विशाल रिएल बताते हैं.

ट्रोल हुए विशाल

विशाल जहां दूसरों को रिएलिटी का पाठ पढ़ा रहे थे वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें आइना दिखा दिया. एक यूजर ने लिखा उसने 25 साल से ज्यादा काम किया और आप कहते हैं कि वो ब्रांड नहीं है. जेलस ना हो. ऐसे में दूसरे यूजर ने लिखा कि आप कितने रियल थे 'बीबी 15' में वो तो हमने भी देखा था.

ये भी पढ़ें: Avatar: The Way of water का दमदार ट्रेलर आया सामने, धमाकेदार एक्शन देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़