वीर दास ने फिर रद्द किए अपने शोज, जानिए क्या है वजह

पिछले कुछ समय से चल रहे विवादों के चलते अभिनेता और कॉमेडियन अपनी कॉमेडी के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. इसकी वजह से ही काफी समय से उनके शोज भी कैंसिल किए जा रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 07:31 PM IST
  • वीर दास जल्द करेंगे बड़ा ऐलान
  • विरोध नहीं, यह है खास वजह
वीर दास ने फिर रद्द किए अपने शोज, जानिए क्या है वजह

नई दिल्ली: स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) पिछले लंबे वक्त से लगातार चर्चा में हैं. पिछले कुछ समय से चल रहे विवादों के चलते अभिनेता और कॉमेडियन अपनी कॉमेडी के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. इसकी वजह से ही काफी समय से उनके शोज भी कैंसिल किए जा रहे हैं. अब खबर आ रही है कि वीर दास ने अपने अपकमिंग शोज रद्द कर दिए हैं, लेकिन इसके पीछे विरोध नहीं बल्कि एक ऐसी वजह है, जिसे सुन आप खुश हो जाएंगे.

अक्सर चर्चा में रहते हैं वीर दास

पिछले काफी दिनों से लगातार विरोध का सामना कर रहे कॉमेडियन वीर दास ने सोमवार को फैंस को जानकारी दी कि उन्होंने अपने आगामी शो स्थगित कर दिए गए हैं. दरअसल, वीर को 'अभिनय का एक बड़ा अवसर' मिला है. वीर दास ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें अभिनेता ने कहा है कि उन्होंने अपने नवंबर के सारे कार्यक्रमों को आगे बढ़ा दिया है और वह जल्द ही उनकी नई डेट्स सभी के साथ साझा करेंगे.

वीर दास ने बताई वजह

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vir Das (@virdas)

वीर दास ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह एक कड़वा सच है. 'मैंने चार दिन पहले ऐलान किया था... कि मैं महीनों से एक चीज के लिए ऑडिशन दे रहा था और अब जाकर मुझे अभिनय का एक बड़ा अवसर मिला है. इसके लिए नवंबर में मुझे कुछ तैयारियां करनी हैं, जिसके लिए मैं अपने इस महीने होने वाले शोज को आगे बढ़ा रहा हूं.' इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

वीर दास जल्द करेंगे ऐलान

वीर दास आगे लिखते हैं. 'इस प्रोजेक्ट की घोषणा जल्द ही की जाएगी और मुझे लगता है कि आप समझ जाएंगे कि क्यों मैं आपसे नई डेट्स पर मिलूंगा. आप मुझे स्क्रीन पर ऐसे देखेंगे जैसे आपने मुझे पहले कभी नहीं देखा है....' आपको बता दें, वीर दास 'बदमाश कंपनी', 'डेल्ही बेली' और 'गो गोवा गॉन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- नरगिस फाखरी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, शॉर्ट ड्रेस में कराया सिजलिंग फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़