The Sabarmati Report: 'सारबरमती रिपोर्ट' से विक्रांत मैसी फिर जलवा बिखेरने को तैयार, ये हसीनाएं भी फिल्म में आएंगी नजर

The Sabarmati Report: विक्रांत मैसी इन दिनों लाइम लाइट में छाए हुए हैं. फिल्म 12वीं फेल में उनकी दमदार परफॉमेंस की जमकर तारीफ हो रही है. इस बीच अब उनकी नई फिल्म का भी ऐलान कर दिया गया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 16, 2024, 11:08 AM IST
  • 'सारबरमती रिपोर्ट' लीड रोल करेंगे विक्रांत मैसी
  • राशी खन्ना-रिद्धी डोगरा आएंगी नजर
The Sabarmati Report: 'सारबरमती रिपोर्ट' से विक्रांत मैसी फिर जलवा बिखेरने को तैयार, ये हसीनाएं भी फिल्म में आएंगी नजर

नई दिल्ली:The Sabarmati Report: एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों फिल्म 12वीं फेल को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर की ये फिल्म लोगों को बेहद पसंद आ रही है. हर तरफ बस इसकी ही बात हो रही है. फिल्म की कहानी के साथ-साथ विक्रांत मैसी की एक्टिंग के भी लोग दीवाने हो गए हैं. इस बीच एक्टर के हाथ एकता कपूर का बड़ा प्रोजेक्ट भी लगा है.  

'सारबरमती रिपोर्ट' में आएंगे नजर

विक्रांत मैसी जल्द ही मशहूर फिल्म मेकर एकता कपूर के साथ काम करेंगे. वो एकता की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म 'सारबरमती रिपोर्ट' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड ने विक्रांत मैसी के साथ इस राजनीतिक थ्रिलर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. 

ये स्टार्स भी आएंगे नजर

'सारबरमती रिपोर्ट' में विक्रांत के साथ राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा भी लीड रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म का निर्देशन क्रिटिकली अक्लेम्ड डायरेक्टर रंजन चंदेल करने वाले हैं.

सच्ची घटना पर बेस्ड फिल्म

एकता कपूर की ये राजनीतिक थ्रिलर फिल्म की कहानी एक सच्ची घटनी पर आधारित है. 'द साबरमती रिपोर्ट' 27 फरवरी 2002 की सुबह भारत के गुजरात राज्य में गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई भयानक घटना पर बेस्ड है. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

इसे भी पढ़ें- मधुर भंडारकर की इस सुपरहिट फिल्म से Sidharth Malhotra का होना था डेब्यू, फिर ऐसे बनें करण के 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़